ताज़ा खबर
 

‘Anuradha Paudwal मेरी असली मां, 4 दिन की थी तब छोड़ दिया था’; केरल की महिला का दावा

Anuradha Paudwal: केरल की रहने वाली 45 वर्षीय एक महिला ने जिला परिवार अदालत में मामला दायर किया है कि वह अनुराधा पौडवाल की बेटी है। महिला का दावा है कि जब वह चार दिन की थी तब अनुराधा ने उसे किसी और को दे दिया था।

सिंगर अनुराधा पौडवाल फोटो- इंडियन एक्सप्रेस

Anuradha Paudwal, Kerala: मशहूर सिंगर अनुराधा पौडवाल को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। केरल के तिरुवनंतपुरम की रहने वाली एक 45 वर्षीय महिला ने जिला परिवार अदालत (फैमिली डिस्ट्रिक्ट कोर्ट) में एक मामला दायर किया है, जिसमें दावा किया गया है कि वह अनुराधा पौडवाल की बेटी है। 1974 में जन्मी, करमाला मोडेक्स का दावा है कि उन्होंने जन्म देने के बाद उसे किसी और (पोन्नाचन और एग्नेस) को सौंप दिया था।

महिला ने किया बड़ा दावा: करमला ने गुरुवार को एक टेलिफोनिक बातचीत में Indian Express को बताया कि “लगभग चार-पांच साल पहले, मेरे पालक पिता पोन्नाचन ने स्वीकार किया था कि मेरी जैविक मां वास्तव में अनुराधा पौडवाल थी। मुझे बताया गया कि मैं चार दिन की थी  जब मुझे अपने पालक माता-पिता को सौंप दिया गया था। पोन्नाचन, जो उस समय महाराष्ट्र में सेना में तैनात थे, अनुराधा के साथ उनकी दोस्ती थी। बाद में, उनका केरल में ट्रांसफर हो गया।”

यह है मामला: पोन्नचन ने कथित तौर पर अपनी मौत से कुछ दिन पहले करमला को उसके वंश के बारे में सच्चाई बताई थी। यहां तक ​​कि उनकी पत्नी, एग्नेस भी इस बात से अनजान थीं कि वह लोकप्रिय गायिका अनुराधा पौडवाल की बेटी है। करमला के वर्तमान माता- पिता के तीन बेटे हैं, उन्होंने करमाला को अपने चौथे बच्चे के रूप में पाला था। 82 वर्ष की आयु में एग्नेस अभी बिस्तर पर हैं और अल्जाइमर रोग से पीड़ित हैं।

Hindi News Today, 2 January 2020 LIVE Updates: आज की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अनुराधा को मिलाया फोन: करमाला ने दावा किया कि उन्होंने अनुराधा पौडवाल से कई बार फोन पर संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन वह मुकर गई। फिर थोड़ी देर बाद मेरा नंबर भी ब्लॉक कर दिया गया। इसके बाद करमाला ने इसे कानूनी रूप से आगे बढ़ाने का फैसला किया है। करमला के वकील अनिल प्रसाद ने कहा कि तिरुवनंतपुरम में जिला परिवार अदालत ने 27 जनवरी को सुनवाई के लिए मामला आने पर पौडवाल और उनके दो बच्चों को व्यक्तिगत रूप से पेश होने के लिए कहा है। उन्होंने कहा कि उन्होंने मामला दर्ज करने से पहले गायिका और उसके दो बच्चों से संपर्क करने की कोशिश की थी, लेकिन उनसे कभी भी सकारात्मक प्रतिक्रिया नहीं मिली।

महिला ने कही यह बात: करमाला ने अपने जैविक माता-पिता से 50 करोड़ रुपये के मुआवजे की मांग की है। अरुण पौडवाल से संबंधित सभी संपत्तियों की बिक्री पर निषेधाज्ञा की मांग भी की गई है। अगर प्रसाद और उनके पति करमला के दावे को खारिज करते हैं, तो वह डीएनए टेस्ट के लिए कहेंगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 The Big Bull First Look Poster: अभिषेक बच्चन के पास सुपरस्टार बनने का एक और मौका! अजय देवगन की फिल्म में नया लुक देख ऐसे आए रिएक्शन
2 नीना गुप्ता की The Last Color क्यों पहुंची ऑस्कर? जानिए क्या खास है इस फिल्म में, यहां देख सकते हैं फिल्म
3 Ghost Stories Full Movie Leaked Online to Download: Tamilrockers ने लीक कर दी जाह्नवी कपूर की लेटेस्ट मूवी
ये पढ़ा क्या...
X