श्वेता अग्रवाल से ब्याह रचाएंगे आदित्य नारायण

उन्होंने यह भी बताया कि कैसे वे और श्वेता करीब आए। उन्होंने बताया कि मैं ‘शापित’ के सेट पर श्वेता से मिला और हम दोनों तुरंत एक दूसरे के साथ घुलमिल गए।

खतरों के खिलाड़ी 9 के फाइनलिस्ट और पार्श्व गायक आदित्य नारायण जल्द ही श्वेता अग्रवाल से शादी करने वाले हैं।

खतरों के खिलाड़ी 9 के फाइनलिस्ट और पार्श्व गायक आदित्य नारायण जल्द ही श्वेता अग्रवाल से शादी करने वाले हैं। एक साक्षात्कार में आदित्य ने बताया कि वे साल के आखिरी तक शादी करने वाले हैं। केवल इतना ही नहीं आदित्य ने अपने रिश्ते को लेकर भी खुलकर बात की। उन्होंने बताया कि वे अभिनेत्री श्वेता अग्रवाल के साथ 10 साल से रिश्ते में हैं और अब दोनों ने शादी का फैसला किया है। आदित्य बताते हैं कि उनकी और श्वेता की मुलाकात 2010 में फिल्म ‘शापित’ के सेट पर हुई थी। उन्होंने बताया कि मैंने अपने रिश्ते को कभी छिपाकर नहीं रखा है लेकिन एक समय ऐसा भी था जब इसके बारे में बहुत कुछ कहा और लिखा जा रहा था। इसलिए, मैंने इसके बारे में बात नहीं करने का फैसला किया।

उन्होंने यह भी बताया कि कैसे वे और श्वेता करीब आए। उन्होंने बताया कि मैं ‘शापित’ के सेट पर श्वेता से मिला और हम दोनों तुरंत एक दूसरे के साथ घुलमिल गए। धीरे-धीरे, मुझे एहसास हुआ कि मैं प्यार में हूं और फिर मैंने उसका पीछा करना शुरू कर दिया। शुरू में, हम सिर्फ दोस्त बनना चाहते थे, क्योंकि हम दोनों बहुत छोटे थे और अपने करिअर पर ध्यान देना चाहते थे। हर रिश्ते की तरह, हमने 10 साल में बहुत उतार-चढ़ाव देखे हैं। शादी अब हमारे बीच केवल एक औपचारिकता है, जो उम्मीद है कि नवंबर या दिसंबर तक हो जाएगी। मेरे माता-पिता श्वेता को जानते हैं और उसे बहुत पसंद करते हैं।

किसी को नीचे खींचने से कम ताकत किसी की पीठ थपथपाने में लगती है : सोनू सूद

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय नजर आ रहे हैं। सोनू सूद अकसर अपने विचारों को सोशल मीडिया पर साझा करते हैं। खास बात तो यह है कि उनके ट्वीट खूब वायरल भी होते हैं। ऐसा ही हाल सोनू सूद के एक और ट्वीट को लेकर भी देखने को मिल रहा है। दरअसल, हाल ही में अभिनेता ने एक ट्वीट किया है, जो सबका खूब ध्यान खींच रहा है। अपने ट्वीट में अभिनेता ने लिखा कि किसी को नीचे खींचने से कम ताकत किसी की पीठ थपथपाने में लगती है। इसके साथ ही उन्होंने अपने ट्वीट में लोगों को कोशिश करने की भी सलाह दी। सोनू सूद ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘किसी को नीचे खींचने से कम ताकत किसी की पीठ थपथपाने में लगती है। कभी कोशिश कर के देखिए।’ अभिनेता के इस ट्वीट पर प्रशंसक भी खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट
X