ताज़ा खबर
 

सिंगर अभिजीत पर FIR, दुर्गापूजा सेलेब्रेशन में महिला को छेड़ने का आरोप

बॉलीवुड के प्लेबैक सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य के खिलाफ एक समारोह में एक महिला के साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है।

Author मुंबई | Updated: October 23, 2015 1:06 PM
गायक अभिजीत ने अनुराग कश्यप पर साधा निशाना।

बॉलीवुड के प्लेबैक सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य के खिलाफ एक दुर्गापूजा सेलेब्रेशन में एक महिला के साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस ने आज बताया कि यह कथित घटना गुरुवार रात मुंबई के अंधेरी उपनगर स्थित लोखंडवाला में एक समारोह के दौरान हुई। अभिजीत समारोह में एक आयोजक के तौर पर उपस्थित थे जबकि महिला को कार्यक्रम में आमंत्रित किया गया था।

ओशीवारा पुलिस थाने के वरिष्ठ निरीक्षक सुभाष खानविलकर ने कहा जब कैलाश खेर का कंसर्ट चल रहा था तब महिला दर्शकों की लाइन के बीच खड़ी हो गई और उसकी वजह से पीछे बैठे लोगों को आगे मंच नजर नहीं आ रहा था। लोगों ने हल्ला करना शुरू किया लेकिन जब उसने नहीं सुना तो अभिजीत ने पहल करके उसे बैठने के लिए कहा।

खानविलकर ने पीड़ित द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के हवाले से कहा महिला जिस जगह खड़ी थी, उसे वहां से हटाने की कोशिश में अभिजीत ने कथित तौर पर उसे गलत तरीके से छुआ और पकड़ा।

उन्होंने बताया कि पीड़ित की शिकायत के आधार पर भारतीय दंड संहिता की धारा 354 (ए) (यौन उत्पीड़न), 504 (शांति भंग करने के लिए उकसावे के इरादे से जानबूझकर अपमान करना) और 34 के तहत आज तड़के गायक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

पुलिस अधिकारी ने बताया हमने मामले की जांच शुरू कर दी है। खानविलकर ने हालांकि बताया कि जब तक पुलिस प्राथमिक जांच पूरी नहीं कर लेती तब तक गायक को तत्काल समन भेजने की जरूरत नहीं है।

संपर्क करने पर अभिजीत ने एक टेक्स्ट संदेश में कहा कि उनके खिलाफ शिकायत हिंदू विरोधी ताकतों ने दर्ज कराई है जिन्हें वह अच्छी तरह जानते हैं। उन्होंने कहा कि भीड़ को नियंत्रित करना होता है। पुलिस और सुरक्षा कर्मी अपना काम करते हैं। बिना बुलाए आ जाना और शोर मुख्य कारक होता है।

गायक ने कहा कि हमसे हर कोई खुश है क्योंकि हम हमारी पूजा में सबका मनोरंजन करते हैं। लेकिन मुख्य बात यह है कि हम इस हिंदू दुर्गा पूजा में हिंदू ताकतों, आतंकवादी खतरों तथा तोड़फोड़ को लेकर अवगत थे।

पूर्व में अभिजीत इस साल मई में तब विवादों में घिरे थे जब उन्होंने ट्वीट की सीरीज में कहा था कि सड़कें कारों और कुत्तों के लिए हैं न कि लोगों के सोने के लिए। यह ट्वीट अभिजीत ने वर्ष 2002 के हिट एंड रन मामले में अभिनेता सलमान खान को दोषी ठहराए जाने के बाद किया था।

लगातार ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट्स, एनालिसिस, ब्‍लॉग पढ़ने के लिए आप हमारा फेसबुक पेज लाइक करें, गूगल प्लस पर हमसे जुड़ें  और ट्विटर पर भी हमें फॉलो करें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories