ताज़ा खबर
 

फिल्म ‘सिमरन’ का नया गाना रिलीज, कंगना रनौत कह रही है- ‘सिंगल रहने दे’

'सिंगल रहने दे' गाने को शलमली खोलगड़े और दिव्या कुमार ने गाया है। गाने में कंगना की क्रेजी मस्ती नजर आ रही है।

कंगना की फिल्म ‘सिमरन’ का गाना ‘सिंगल रहने दे’ हुआ रिलीज

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनाउत की फिल्म ‘सिमरन’ फ्लोर पर उतरने को बिलकुल तैयार है। ‘सिमरन’ 15 सितंबर को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म का गाना ‘सिंगल रहने दे’  आज यानी 2 सितंबर को रिलीज कर दिया गया है। इस गाने को शलमली खोलगड़े और दिव्या कुमार ने गाया है। गाने में कंगना की क्रेजी मस्ती नजर आ रही है। वहीं उनकी इस मस्ती को गाने में शलमली खोलगड़े अपनी अवाज से और मस्ती खोर बना रही हैं। ‘सिंगल रहने दे’ के लिरिक्स वायु ने लिखे हैं वहीं संगीत सचिन-जिगर ने दिया है। यह गाना एक सिचुएश्नल ट्रैक हैं, गाना कुछ कुछ गोविंदा का गाना ‘मेरी मर्जी-मैं चाहे ये करूं, मैं चाहे वो करूं’ जैसा लगता है।

हाल ही में कंगना दो साल पुराने विवाद को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में हैं। उनका गुस्सा दो साल पहले ऋतिक रोशन के साथ हुए ई-मेल विवाद पर फिर फूटा है। कंगना आज भी उन कड़वी यादों को भुला नहीं पाई हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि उनके दिन-रात का चैन छिन गया था। ऋतिक की वजह से उन्होंने बहुत बेइज्जती सही है। उन्हें इसके लिए माफी मांगनी चाहिए।

दरअसल कंगना इंडिया टीवी के शो ‘आप की अदालत’ में पहुंची। इस शो के प्रोमो में वह कई गंभीर बातें कहती हुई दिखीं। इस दौरान उन्होंने कहा, “उसे (ऋतिक को) यहां बुलाएं। उसे एक-एक सवाल पूछिए, क्योंकि मैंने नोटिस नहीं भेजा था। मैंने बहुत बेइज्जती सही है। उसका हिसाब नहीं है। रातों तक मैं रोती थी और मुझे नींद नहीं आती थी। मुझे स्ट्रेस हुआ, ट्रॉमा हुआ। मेंटल हुआ। मेरे नाम पर घटिया और वाहियात मेल्स जारी किए, जिन्हें गूगल कर लोग आज भी पढ़ते हैं और चटकारे लेते हैं। इस बत्तमीजी के लिए मुझे उसने माफी चाहिए।”


https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 पद्मावती के इस सीन के लिए रणवीर सिंह को पड़े 24 ‘तमाचे’, तब मिला परफेक्ट शॉट
2 बॉलीवुड के इन गानों में हुआ डबल मीनिंग शब्दों का भरपूर इस्तेमाल
3 बॉलीवुड के ‘बाबू जी’ आलोक नाथ भी इस एक्ट्रेस के साथ दे चुके हैं बोल्ड सीन्स
ये पढ़ा क्या?
X
Testing git commit