ताज़ा खबर
 

Simran Quick Review: ‘सिमरन’ बन कर सबके दिलों को छूने आ रही हैं कंगना रनौत

फिल्म 'सिमरन' एक ऐसी तलाकशुदा लड़की की कहानी है जो इंडिपेंडेंट हैं और अपने माता-पिता के साथ रहती है। वहीं उसे चोरी करने और जुआ खेलने की आदत भी है।

Simran Review: कंगना फिल्म में एक खुले विचारों वाली अल्हड़ सी लड़की बनी हैं, जो लाइफ अपने हिसाब से जीती है।

बॉलीवुड की ‘क्वीन’ कंगना की मोस्ट अवेटिड फिल्म ‘सिमरन’ इस हफ्ते यानी शुक्रवार 15 सितंबर 2017 को रिलीज हो रही है। फिल्म में कंगना एक गुजराती एनआरआई की भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी। यह कहानी एक ऐसी तलाकशुदा लड़की की है जो इंडिपेंडेंट हैं और अपने माता-पिता के साथ रहती है। वह एक खुले विचारों वाली अल्हड़ सी लड़की है जो लाइफ अपने हिसाब से जीती है। उसे किसी के कुछ भी सोचने से कोई फर्क नहीं पड़ता। फिल्म में कंगना के कैरेक्टर को चोरी करने और जुआ खेलने की भी आदत है।

कहानी कंगना के किरदार सिमरन के इर्दगिर्द घूमती है। इंडिपेंडेंट और मस्तमौला लड़की अपने लिए एक घर लेती है। वह सिंगल है और उसे किसी की जरूरत नहीं वह सिर्फ अपनी जिंदगी खुल कर जीना चाहती है। वहीं सिमरन के पापा उसे कहते हैं कि वह अकेली है, वहीं उसे अकेले रहने के लिए घर क्यों चाहिए। उसके पिता उससे पूछते हैं क्यों चाहिए घर? बॉयफ्रेंड्स को बुलाने के लिए? सिमरन भी झट से जवाब देती है, हां बुलाउंगी मैं बॉयफ्रेंड्स। इस बीच वह कई लोगों को डेट भी करती है। तभी सिमरन को कोई ऐसा टकराता है जो जिंदगी के सफर में उसके साथ कदम से कदम मिलाकर चलना चाहता है -समीर। वहीं सिमरन समीर को बताती है कि उसे चोरी करने और जुआ खेलने की आदत भी है। इस बीच सिमरन की जिंदगी में कुछ ऐसा होता है जिससे वह अपना आपा खो बैठती है वहीं जो उसके साथ रहने की बात कर रहा था वह भी अपने कदम पीछे खींच लेता है।

एक डायलॉग में वह अपनी कमजोरी बताते हुए कहती है कि उसे जुआ खेलने और चोरी करने की आदत है। फिल्म में कंगना को मिडिल क्लास की एक ओपन माइंडेड लेडी के तौर पर दिखाया गया है। जिसे मेंटल हेल्थ प्रॉब्लम भी है इसके चलते उसे चोरी करने की आदत भी है। इस फिल्म को कंगना की फिल्म ‘क्वीन’ के मुकाबले में देखा जा रहा है। पिछली फिल्म ‘रंगून’ के फ्लॉप होने के बाद दर्शकों को कंगना की इस फिल्म से कई उम्मीदें हैं।

फिल्म के गाने लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं। ‘मजानी लाइफ’ यूथ्स के बीच में काफी पॉपुलर भी हो गया है। फिल्म का निर्देशन हंसल मेहता ने किया है। वहीं फिल्म को भूषण कुमार, शैलेश आर सिंह, कृष्ण कुमार और अमित अग्रवाल ने प्रोड्यूज किया है। कंगना फिल्म में मेन रोल प्ले कर रही हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Next Stories
1 ट्विटर पर वरुण धवन ने पोस्ट की शर्ट लेस ‘कूल’ तस्वीर, लेकिन इस वजह से हो गए ट्रोल
2 संजय दत्त ने दिवंगत पिता की इच्छा पूरी की
3 लखनऊ सेंट्रल Review: जेल के असली कैदियों से प्रेरित है फरहान अख्तर की फिल्म
Coronavirus LIVE:
X