ताज़ा खबर
 

कंगना रनौत की स‍िमरन दमदार न होकर भी कर रही अच्‍छा ब‍िजनेस, ये हैं कारण

Simran Box Office Collection: कंगना की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तब रिलीज हुई जब इसके साथ कोई अन्य बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हुई थी। इसका मुकाबला सिर्फ फरहान अख्तर की फिल्म लखनऊ सेंट्रल से था।

Author नई दिल्ली | Updated: September 19, 2017 3:48 PM
Simran Box Office : फिल्म की लंबाई काफी कम है लेकिन बावजूद इसके यह प्यार, जिंदगी, परिवार और अन्य देशों के प्रति खौफ जैसे मुद्दों पर बात करती है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की पिछले शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म सिमरन को क्रिटिक्स से कुछ खास तारीफें नहीं मिली हैं। कंगना रनौत के अभिनय को छोड़ दें तो निर्देशन और कहानी के लिहाज से फिल्म काफी अधपकी सी है। दर्शकों की तरफ से भी फिल्म को मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। लेकिन बावजूद इसके फिल्म बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। तो आइए जानते हैं उन वजहों को जिनके चलते फिल्म को अच्छा क्रिटिक रिस्पॉन्स नहीं मिलने के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर यह बढ़िया कमाई कर रही है।

फिल्म की लंबाई काफी कम है लेकिन बावजूद इसके यह प्यार, जिंदगी, परिवार और अन्य देशों के प्रति खौफ जैसे मुद्दों पर बात करती है। फिल्म किसी एक मुद्दे पर रुकती नहीं है और जब तक आप खुद को पहले टॉपिक से रिलेट कर पाते हैं यह दूसरे मुद्दे पर चली जाती है। कहानी कई अलग-अलग मुद्दों पर बात करने के बाद भी एक मिले जुले नतीजे पर पहुंचती है जो आखिर में आपको कन्फ्यूज करके नहीं छोड़ देता।

हाल ही में कंगना रनौत इंडिया टीवी के शो आप की अदालत में पहुंची थीं जहां पर उन्होंने ढेरों ऐसे खुलासे कर दिए जिसने पूरी दुनिया का ध्यान कंगना की ओर आकर्षित किया। कंगना का यह कदम ज्यादातर लोगों को फिल्म की ओर खींच लाया। थिएटर में पहुंचने वाले कई लोगों के दिल में कंगना का शो देखने के बाद उनके लिए हमदर्दी का भाव पैदा हो गया तो कई ऐसे भी थे जो कंगना को सिर्फ उनकी नई फिल्म में देखना चाहते थे।

परिवारवाद और इंडस्ट्री में आम लोगों को तरजीह नहीं दिए जाने जैसे मुद्दों पर खुलकर बात करने वाली कंगना ने अपनी एक अलग फैन फॉलोइंग तैयार की है। इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत कर रहे कई स्टार्स कंगना को अपना आइडल मानते हैं और उनके दिल में कंगना को लेकर सम्मान की भावना है। कंगना भले ही इंडस्ट्री के कई लोगों को फूटी आंख ना सुहाती हों लेकिन उन्होंने उस जनता की हमदर्दी बटोरी है जो यह तय करती है कि कोई फिल्म हिट होगी या फ्लॉप।

कंगना की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तब रिलीज हुई जब इसके साथ कोई अन्य बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हुई थी। इसका मुकाबला सिर्फ फरहान अख्तर की फिल्म लखनऊ सेंट्रल से था। अब जहां फरहान की फिल्म का कोई खास प्रमोशन नहीं हुआ था वहीं कंगना की फिल्म अपने हालिया विवादों के चलते काफी चर्चा में रह चुकी थी। लखनऊ सेंट्रल को कम प्रमोशन का खामियाजा भुगतना पड़ा।

ज्यादातर क्रिटिक्स ने फिल्म की कोई खास बुराई नहीं की जिसने जनता को फिल्म देखने के लिए प्रेरित किया। फिल्म की कहानी और निर्देशन भले कच्चा हो लेकिन ओवरऑल कैलकुलेशन के मामले में कंगना की फिल्म क्रिटिक्स और जनता की गुडविल हांसिल कर ले गई।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 आखिर क्यों ‘कुछ कुछ होता है’ के लिए रानी मुखर्जी का नाम सुनते ही गुस्से में लाल हो गई थी काजोल
2 डेब्यू फिल्म के ऑडीशन में निर्देशक ने अनुष्का से कहा था- आप ‘खूबसूरत’ नहीं है
3 लोका लोका वीडियो सॉन्ग : ‘ट्रिप्पी-ट्रिप्पी’ के बाद अब ‘लोका लोका’ कर रही हैं सनी लियोनी