ताज़ा खबर
 

बूढ़ी भिखारिन को इग्‍नोर कर निकल गईं सारा अली खान, लोगों ने बताया बेशर्म

वीडियो में सारा अली खान तेजी से रेस्टोरेंट से बाहर निकलती हैं। सारा जिस तरफ मुड़ने वाली होती हैं उसी तरफ से एक बूढ़ी भिखारन उनकी तरफ आ रही होती हैं। तभी सारा अपना रास्ता बदल कर दूसरी तरफ मुड़ जाती हैं।

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान

सारा अली खान पिछले दिनों फिल्म ‘केदारनाथ’ की शूटिंग में वक्त न देने के मामले में नोटिस मिलने पर सुर्खियों में थीं। इस फिल्म से सारा बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली थीं। लेकिन फिल्म की शूटिंग बीच में हुई कॉन्ट्रोवर्सी के चलते लटक गई थी। हाल ही में सारा एक रेस्टोरेंट से बाह आ रही थीं। तभी सारा कैमरा में कैद हो गईं। इसी बीच एक भिखारन सारा की तरफ बढ़ती हुई आ रही थीं। लेकिन सारा भिखारिन को नजरअंदाज कर वहां से चली गई थीं। यह वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है।

वीडियो में सारा अली खान तेजी से रेस्टोरेंट से बाहर निकलती हैं। सारा जिस तरफ मुड़ने वाली होती हैं उसी तरफ से एक बूढ़ी भिखारन उनकी तरफ आ रही होती हैं। तभी सारा अपना रास्ता बदल कर दूसरी तरफ मुड़ जाती हैं। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद लोग वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं। वहीं सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि सारा को उस महिला के हाथ में 10 रुपए ही सही कुछ तो दे ही देना चाहिए था। ऐसे में एक यूजर लिखता है- पैसे न सहीं स्माईल ही दे देती बूढ़ी महिला को। इसकी आने वाली मूवी नहीं देखेंगे। एक यूजर कहता- महिला को 10 रुपए ही दे देती तो वह कितना खुश हो जाती। एक यूजर ने लिखा- पहली ही नहीं सारी फिल्में फ्लॉप जाएंगी इसकी।

एक यूजर ने सारा के रिएक्शन पर  लिखा- उस वक्त सारा कैसे मुड़ गईं जब वह औरत उनके सामने आई। खुद को दुख भी नहीं हुआ। एक यूजर लिखता- ऐसे लोगो ंको इग्नोर करो, वे नेशन के कुछ काम नहीं आते। बता दें, सारा अली खान जल्द ही रणवीर सिंह के साथ फिल्म सिंबा में नजर आएंगी। रोहित शेट्टी और करण जौहर ने कुछ वक्त पहले सारा अली खान को अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए चुना है।

View this post on Instagram

#saralalikhan snapped

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App