ताज़ा खबर
 

एक्ट्रेस का दावा- दूसरे का पाप अपने सिर ढो रहे सलमान खान

सिमी ने अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से एक पोस्ट करके इस मामले में अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं। उन्होंने लिखा- सलमान खान द्वारा की जाने वाली चैरिटी और उदारता इस मामले में बेमतलब की बातें हो जाती हैं।

सिमी ग्रेवाल और बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल का कहना है कि काला हिरण शिकार केस में सलमान खान किसी और को बेवकूफी भरी भावनात्मक वजहों से बचा रहे हैं। सिमी ने अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से एक पोस्ट करके इस मामले में अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं। उन्होंने लिखा- सलमान खान द्वारा की जाने वाली चैरिटी और उदारता इस मामले में बेमतलब की बातें हो जाती हैं। जो चीज सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण है वह ये है कि उसने ट्रिगर नहीं खींचा था। उसने यह अपराध किया ही नहीं था। वह किसी और को भावनात्मक वजहों से बचा रहा है। यहां तक कि तब जब उसे इसकी कीमत खुद को खर्च करके चुकानी पड़ रही है।

यह पोस्ट सिमी ने तब किया था तब किया था जब जोधपुर कोर्ट ने सलमान खान को काला हिरण शिकार मामले में 5 साल की सजा सुना दी और सैफ अली खान, तब्बू, नीलम कोठारी और सोनाली बेंद्रे को रिहा कर दिया। सलमान खान 5 अप्रैल को जेल गए थे और महज 48 घंटे के भीतर उन्हें जमानत मिल गई थी। वह जेल में 2 दिन तक रहे और अब अगली सुनवाई 7 मई को रखी गई है। 52 वर्षीय सलमान को 1998 में फिल्म “हम साथ साथ हैं” की शूटिंग के दौरान 2 काले हिरणों का शिकार करने के लिए जेल की सजा सुनाई गई है।

सिमी ग्रेवाल का यह पोस्ट कहीं न कहीं इस केस को नए दृष्टिकोण से देखने का नजरिया देता है। हालांकि बात यह भी है कि वह इन बातों को किन्हीं तथ्यों के आधार पर कह रही हैं या यूं ही इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है। सलमान जब अपने घर पर पहुंचे तो कैटरीना कैफ, सोनाक्षी सिन्हा, स्नेहा उलल और शत्रुघ्न सिन्हा ने उनका स्वागत किया। इसके अलावा गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर खड़ी हजारों फैन्स की भीड़ भी सलमान का इंतजार कर रही थी जो वहां से तब गई जब सलमान खान ने घर की बालकनी पर आकर सभी को शुक्रिया कहा।

Urvashi Rautela, actress Urvashi Rautela, hate story 4 actress, hate story 4 actress Urvashi Rautela, Urvashi Rautela drop glamorous look, Urvashi Rautela get into treditional dulhan avtaar, see pictures of Urvashi Rautela, entertainment news, bollywood news, television news, entertainment news, bollywood news, television news, entertainment news

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App