ताज़ा खबर
 

24 के दूसरे सीजन में काम करने पर बोले सिकंदर खेर- अनिल कपूर ने मेरे साथ बेटा जैसा व्यवहार किया

24 अमेरिकी टीवी धारावाहिक का भारतीय रूपांतरण है। कार्यक्रम में अनिल कपूर मुख्य भूमिका में जय सिंह राठौड़ के किरदार में हैं।

Author नई दिल्ली | Published on: July 31, 2016 3:54 PM
अभिनेता सिकंदर खेर धारावाहिक ‘24’ के दूसरे सत्र में अनिल कपूर के साथ मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं ।

अभिनेता सिकंदर खेर धारावाहिक ‘24’ के दूसरे सत्र में अनिल कपूर के साथ मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं और उनका कहना है कि अभिनेता ने उनकी मदद की और एक पिता के रूप में उनका मार्गदर्शन किया। 2008 में आयी फिल्म ‘वुडस्टाक विला’ से हिन्दी फिल्म जगत में अपने कैरियर की शुरूआत करने वाले 34 वर्षीय अभिनेता ने बताया कि धारावाहिक का पहला सत्र पसंद आने और मुझे लेकर कपूर ने जो भरोसा जताया उस सम्मान के लिए वह टेलीविजन की दुनिया में आए।

सिकंदर ने ‘पीटीआई भाषा’ के साथ एक साक्षात्कार में बताया, ‘‘गोरखपुरी खलनायक की भूमिका के लिए अनिल सर ने मुझसे संपर्क किया। शुरू में मैं उलझन में था लेकिन उन्होंने जो विश्वास जताया उससे मुझे में भरोसा आया और मैंने इसे स्वीकार किया। वह एक परिवार के जैसे हैं और उन्होंने मेरे साथ एक पिता जैसा व्यवहार किया।’’ 24’ अमेरिकी टीवी धारावाहिक का भारतीय रूपांतरण है। कार्यक्रम में अनिल कपूर मुख्य भूमिका में जय सिंह राठौड़ के किरदार में हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 विद्या बालन के साथ काम करने वाली एक्ट्रेस ने शेयर किया अपना अनुभव
2 महेश मांजरेकर ने अगली फिल्म में संजय दत्त के रोल को लेकर किया खुलासा
3 Dishoom Day 2 Box Office collection: साल 2016 की टॉप ओपनर्स में हुई शामिल
जस्‍ट नाउ
X