ताज़ा खबर
 

सिकंदर खेर बोले- अनिल कपूर ने मेरे साथ किया बेटे जैसा व्यवहार

‘24’ अमेरिकी टीवी धारावाहिक का भारतीय रूपांतरण है। कार्यक्रम में अनिल कपूर मुख्य भूमिका में जय सिंह राठौड़ के किरदार में हैं।

Author नई दिल्ली | July 31, 2016 3:59 PM
पिता अनुपम खेर के साथ सिकंदर खेर

अभिनेता सिकंदर खेर धारावाहिक ‘24’ के दूसरे सत्र में अनिल कपूर के साथ मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं और उनका कहना है कि अभिनेता ने उनकी मदद की और एक पिता के रूप में उनका मार्गदर्शन किया। 2008 में आयी फिल्म ‘वुडस्टाक विला’ से हिन्दी फिल्म जगत में अपने कैरियर की शुरूआत करने वाले 34 वर्षीय अभिनेता ने बताया कि धारावाहिक का पहला सत्र पसंद आने और मुझे लेकर कपूर ने जो भरोसा जताया उस सम्मान के लिए वह टेलीविजन की दुनिया में आए।

सिकंदर ने बताया, ‘गोरखपुरी खलनायक की भूमिका के लिए अनिल सर ने मुझसे संपर्क किया। शुरू में मैं उलझन में था लेकिन उन्होंने जो विश्वास जताया उससे मुझे में भरोसा आया और मैंने इसे स्वीकार किया। वह एक परिवार के जैसे हैं और उन्होंने मेरे साथ एक पिता जैसा व्यवहार किया।’

‘24’ अमेरिकी टीवी धारावाहिक का भारतीय रूपांतरण है। कार्यक्रम में अनिल कपूर मुख्य भूमिका में जय सिंह राठौड़ के किरदार में हैं।

Read Also:  अनुपम खेर के बेटे ने की सोनम कपूर की बहन से सगाई, नजर आए कई Bollywood सितारे

sikandar kher, sonam kapoor, anupam kher, kiran kher, priya singh, anil kapoor, Raju kher, anupam kher son, abhishek bachchan, jaya bachchan, Sikander Kher's engagement अभिनेता अनुपर खेर के बेटे सिकंदर खेर ने अपनी गर्लफ्रेंड प्रिया सिंह से एक निजी समारोह में यहां सगाई कर ली। अभिनेता अनुपम खेर ने ट्विटर पर अपने बेटे की सगाई की जानकारी दी और प्रिया के साथ वाली एक फोटो भी अपलोड की। प्रिया इंटीरियर डिजायनर कविता सिंह और उद्योगपति जसजीत सिंह की पुत्री हैं। sikandar kher, sonam kapoor, anupam kher, kiran kher, priya singh, anil kapoor, Raju kher, anupam kher son, abhishek bachchan, jaya bachchan, Sikander Kher's engagement प्रिया सिंह अभिनेत्री सोनम कपूर की मौसेरी बहन हैं और उनकी मां कविता सिंह अनिल कपूर की पत्नी सुनीता की बहन हैं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App