ताज़ा खबर
 

‘खतरों के खिलाड़ी-7’ के विनर बने बालिका वधू के सिद्धार्थ शुक्ला

‘बालिका वधू’ में नजर आने वाले अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला ने सेलिब्रिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी-कभी पीड़ा कभी कीड़ा’ का खिताब जीत लिया है।

Author मुंबई | April 4, 2016 3:07 PM
सिद्धार्थ शुक्ला

‘बालिका वधू’ में नजर आने वाले अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला ने सेलिब्रिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी-कभी पीड़ा कभी कीड़ा’ का खिताब जीत लिया है। इस शो की मेजबानी अर्जुन कपूर करते हैं। शुक्ला ने कार्यक्रम के अंतिम दौर में पहुंची साथी कलाकार सना सईद और मुक्ति मोहन से प्रतियोगिता की और विजयी हुए। इनाम के तौर पर शुक्ला को 25 लाख रूपये नकद और एक टाटा टिएगो कार प्रदान की गई।

कलर्स चैनल पर आने वाले इस शो में शुक्ला ने कई खतरनाक स्टंट किए और हमेशा अपने खेल के दौरान वह शीर्ष पर बने रहे। अंतिम प्रतियोगिता में उन्हें आग, हवा और पानी जैसी अलग-अलग ताप और गति वाले तत्वों के बीच दौड़ लगानी थी।

शुक्ला ने बताया कि ‘खतरों के खिलाड़ी’ उनके लिए एक प्रयोग की तरह था जिससे वह अपने डर से लड़ सकें। एक बयान में शुक्ला ने कहा, ‘‘मैं इस ट्रॉफी को घर ले जा रहा हूं। मैंने अपना मिशन पूरा किया।’’ उन्होंने कहा कि वह इस बात से खुश हैं कि कई चोटों, झगड़ों और तरह-तरह के स्टंटों की बाधाओं को उन्होंने पार किया।

शो के अंतिम दिन विजेता की घोषणा करने के लिए अर्जुन कपूर की ‘की एंड का’ की साथी कलाकार करीना कपूर खान भी मौजूद रहीं। इसके अलावा कॉमेडी कलाकार भारती सिंह ने भी दर्शकों को मनोरंजन किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App