ताज़ा खबर
 

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने नहीं बल्कि इस शख्स ने किया था आलिया भट्ट को सबसे पहले बर्थडे विश

महेश भट्ट अपनी प्यारी बेटी को सबसे पहले विश करना चाहते थे इसलिए वह आलिया के घर बर्थडे से एक दिन पहले ही पहुंच गए थे।

2012 में आई करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर के जरिए आलिया ने अपने करियर की शुरुआत की थी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस की आलिया भट्ट 15 मार्च को अपना 24वां जन्मदिन मनाया। बॉलीवुड की तमाम ​हस्तियों ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी लेडी लव के बर्थडे की शुरुआत शानदार तरीके से करना चाहते थे, इसलिए वह आधी रात को आलिया के घर पहुंचे और उन्हें विश किया। मगर आलिया को सबसे पहले बर्थडे विश सिद्धार्थ मल्होत्रा ने नहीं बल्कि किसी और ने किया। जी हां, आलिया को जन्मदिन पर सबसे पहले उनके पापा महेश भट्ट ने विश किया। बताया जा रहा है कि महेश भट्ट अपनी प्यारी बेटी को सबसे पहले विश करना चाहते थे इसलिए वह आलिया के घर बर्थडे से एक दिन पहले ही पहुंच गए थे।

महेश भट्ट शाम को करीब 7 बजे तक आलिया के घर पहुंचे जहां उन्होंने अभी कुछ पहले ​ही शिफ्ट किया है। आलिया अपने पिता को देखकर सरप्राइज हो गई और उन्होंने अपने पापा को याद दिलाया कि उनका ब​र्थडे आज नहीं अगले दिन है। लेकिन महेश भट्ट ने आलिया को बताया कि वह अपनी बेटी को सबसे पहले विश करने के मामले में सबको पीछे छोड़ना चाहते हैं। इसके बाद उन्होंने आलिया को बधुवार सुबह भी जन्मदिन की शुभकामनाएं दी।

इसके अलावा उन्होंने आलिया के बचपन की एक फोटो शेयर करते हुए अपनी राजकुमारी को इस स्पेशल दिन की बधाई दी। इस फोटो मे छोटी सी आलिया अपने पापा की गोद में बैठी हैं और महेश ने इसे कैप्शन दिया है- जन्मदिन मुबारक हो राजकुमारी। तुम मेरा मास्टरपीस हो। 2012 में आई करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर के जरिए आलिया ने अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्हें हाईवे, उड़ता पंजाब और डियर जिंदजगी में अपनी शानदार परफॉर्मेंस के लिए जाना जाता है।

हाल ही में उनकी वरुण धवन के साथ फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया रिलीज हुई है। जिसे दर्शकों से काफी प्यार मिल रहा है। वहीं बॉलीवुड की कई सेलिब्रिटीज ने उन्हें अपनी शुभकामनाएं दी। आलिया के बारे में एक और दिलचस्प बात यह भी है कि उन्होंने अपने करिअर में अब तक जितनी भी फिल्में की हैं, उनमें सिर्फ एक फिल्म को छोड़कर बाकी सभी सुपरहिट साबित हुई हैं।

बाहुबली 2 ट्रेलर: फर्स्ट रिएक्शन

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App