ताज़ा खबर
 

90 के दशक की इस हिट फिल्म के रीमेक में काम करना चाहते हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा

सिद्धार्थ ने बताया कि वह बिग बी के फैन हैं और उस फिल्म में रोमांस, एक्शन और इमोशन का एकदम सही तालमेल था। इसके अलावा बताया कि वह फिल्म हम के गाने जुम्मा चुम्मा पर डांस करना चाहते हैं।

मगर सिद्धार्थ मल्होत्रा 90 के दशक की एक फिल्म के रीमेक में काम करना चाहते हैं। सिद्धार्थ ने बताया कि वह मॉर्डन हम फिल्म में काम करना चाहते हैं।

बॉलीवुड में इन दिनों कई फिल्मों के रीमेक बनाए जा रहे है। वरुण धवन सलमान खान अभिनीत फिल्म जुड़वा के रीमेक में काम कर हैं। वहीं उनके दोस्त सिद्धार्थ मल्होत्रा ​फिल्म इत्तेफाक में काम कर रहे हैं। जोकि 1969 में राजेश खन्ना अभिनीत फिल्म का रीमेक हैं। मगर सिद्धार्थ मल्होत्रा 90 के दशक की एक फिल्म के रीमेक में काम करना चाहते हैं। सिद्धार्थ ने बताया कि वह मॉर्डन ‘हम’ फिल्म में काम करना चाहते हैं। उन्होंने बताया की 1990 के दौरान आई फिल्मों में ‘हम’ उनकी फेवरेट फिल्म है।

सिद्धार्थ ने बताया कि वह बिग बी के फैन हैं और उस फिल्म में रोमांस, एक्शन और इमोशन का एकदम सही तालमेल था। इसके अलावा बताया कि वह फिल्म हम के गाने जुम्मा चुम्मा पर डांस करना चाहते हैं। यह उनका सपना जिसको वह पूरा करना चाहते हैं। फिलहाल सिद्धार्थ इत्तेफाक की शूटिंग में व्यस्त हैं। रेड चिलिज इंटरटेनमेंट, बीआर फिल्म्स और धर्मा प्रोडक्शन्स मिलकर राजेश खन्ना की क्लासिक फिल्म इत्तेफाक का रीमेक बना रहे है।

इस फिल्म में उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा नजर आएंगी। इसमें मॉडर्न जमाने की कहानी दिखाई जाएगी। इस फिल्म में एक भी गाना नहीं होगा, इन दोनों कलाकारों के अलावा इस फिल्म अक्षय खन्ना भी नजर आएंगे। यह पहला मौका है जब सिद्धार्थ और सोनाक्षी किसी फिल्म में साथ काम कर रहे हैं। हालां​कि दोनों ने एक फैशन शो में साथ  किया था। वहीं इस फिल्म के बारें में सिद्धार्थ पहले बता चुके हैं कि वह दोनों इस फिल्म में प्रेमी जोड़े की भूमिका नहीं निभा रहे हैं और ना ही ये एक लड़का लड़की के मिलने की टिपिकल प्रेम कहानी है।

यह असल में थ्रिलिंग और रहस्यमयी कहानी है जो एक रात को घटित हुई घटना के इर्द-गिर्द घूमती है। इत्तेफाक के अलावा सिद्धार्थ फिल्म रीलोडेड में भी नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ जैकलीन फर्नांडिस दिखेंगी। बता दें कि पिछले साल आई उनकी फिल्म बार-बार देखों को दर्शकों ने सिरे से नकार दिया था।

वीडियो: शादी में स्टाइलिश लुक में दिखीं श्रीदेवी, बेटी जाह्नवी, सोनम कपूर और अर्जुन कपूर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App