ताज़ा खबर
 

बाबा राम रहीम के चक्कर में बुरे फंसे सिद्धार्थ मल्होत्रा, जानिए क्यों हुए ट्विटर पर ट्रोल

सनी नाम के एक यूजर ने लिखा- हां भाई. अगर बाय चांस कोई दंगों में जिंदा बच गया तो ये तरीका मस्त है मरने का।

असल में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने आज सुबह ट्वीट करके कहा था कि हरियाणा के लोगों, कृपया सुरक्षित रहो. उम्मीद है कि तुम जल्द ही ए जेंटलमैन फिल्म देख पाओगे।

अगर आपसे कहा जाए तो शायद ही आप बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडिस की फिल्म ए जेंटलमैन और बाबा राम रहीम पर आए फैसले के बाद हरयाणा और पंजाब में भड़की हिंसा के बीच कोई सामान्य चीज निकाल पाएंगे। लेकिन बाबा राम रहीम पर आए फैसले के बाद कुछ लोगों ने आश्चर्यजनक रूप से सिद्धार्थ मल्होत्रा को ट्रोल करना शुरू कर दिया। असल में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने आज सुबह ट्वीट करके कहा था कि हरियाणा के लोगों, कृपया सुरक्षित रहो. उम्मीद है कि तुम जल्द ही ए जेंटलमैन फिल्म देख पाओगे। ज्यादातर लोगों को ट्वीट पढ़ कर यह कयास लगाया कि उन्होंने यह ट्वीट दंगे भड़कने के बाद किया है। लोगों ने इसी ट्वीट पर सिद्धार्थ को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

रॉफ नाथ नाम के एक यूजर ने दंगे के बीच ऊंची इमारत के कोने पर बैठ कर धूम्रपान कर रहे एक शख्स की तस्वीर अपलोड करके लिखा- सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी फिल्म को प्रमोट करते हुए। सनी नाम के एक यूजर ने लिखा- हां भाई. अगर बाय चांस कोई दंगों में जिंदा बच गया तो ये तरीका मस्त है मरने का। साथ ही इस यूजर ने यह भी लिखा कि तुम ट्रोल हो रहे हो क्योंकि तुम्हारे ट्वीट्स असंवेदनशील है। इसी तरह के ढेरों ट्वीट्स के बाद सिद्धार्थ को समझ आया कि मामला आखिर क्या है। तब उन्होंने दूसरा ट्वीट करके सफाई पेश की और लिखा- जो लोग मेरे सुबह के ट्वीट पर कमेंट किए चले जा रहे हैं उन्हें बता दें कि वो मैंने फैसला आने से पहले किए थे।

Next Stories
1 सुरवीन चावला को रोज आते थे भद्दे प्रपोजल, कैसे कास्टिंग काउच का शिकार होने से बचीं
2 Making of 2.0: देख‍िए सेट पर कैसे होता था अक्षय कुमार का मेकअप और कैसे रोबोट बनते थे रजनीकांत
3 अपनी मम्मी से हाई पिच पर जुबान लड़ाती हैं आलिया भट्ट, पापा महेश भट्ट देते हैं साथ!
ये पढ़ा क्या?
X