ताज़ा खबर
 

”अपने बच्‍चों का नाम फेसबुक, इंस्‍टाग्राम और ट्व‍िटर रखेंगी जैकलीन फर्नांड‍िस”

छोटे पर्दे के कलाकारों से लेकर बड़े पर्दे के स्टार्स भी अब सोशल मीडिया में लगातार एक्टिव रहने लगे हैं। इसके चलते अपने फैंस को सेलेब्स खुद से जुड़े हर अपडेट देते हैं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडिस इन दिनों अपनी फिल्म ‘ए जेंटलमैन’ के प्रमोशन में बिजी हैं। वहीं दोनों एक्टर्स इन दिनों एक दूसरे के साथ ज्यादा समय भी बिता रहे हैं।

बॉलीवुड स्टार सेलेब्स इन दिनों सोशल मीडिया में काफी वक्त गुजारने लगे हैं। छोटे पर्दे के कलाकारों से लेकर बड़े पर्दे के स्टार्स भी अब सोशल मीडिया में लगातार एक्टिव रहने लगे हैं। इसके चलते अपने फैंस को सेलेब्स खुद से जुड़े हर अपडेट देते हैं। वहीं उनके चाहने वाले उन्हें लाइक्स और कॉमेंट्स देते हैं। इस लिस्ट में आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ, प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण और जैकलीन फर्नांडिस हैं। इन दिनों जैकलीन फर्नांडिस भी सोशल मीडिया में इतनी एक्टिव रहने लगी हैं कि उनके को स्टार ने तो यह तक कह दिया है कि वह अपने बच्चों का नाम फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम रखेंगी।

जी हां, सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडिस इन दिनों अपनी फिल्म ‘ए जेंटलमैन’ के प्रमोशन में बिजी हैं। वहीं दोनों एक्टर्स इन दिनों एक दूसरे के साथ ज्यादा समय भी बिता रहे हैं। इसके चलते सिद्धार्थ जैकलीन की हर तरह की आदत से वाकिफ हो चुके हैं। सिद्धार्थ का कहना है कि जैकलीन इतनी ओबसेस्ट हो गई हैं कि बजाए के फिल्म के प्रमोशन में ध्यान देने के वह ये ध्यान रक रही हैं कि सोशल मीडिया में क्या चल रहा है।

#AGentleman rides with his lady ! @jacquelinef143 #mumbai #bike #ride

A post shared by Sidharth Malhotra (@s1dofficial) on

सिद्धार्थ नेहा धूपिया के शो ‘नो फिल्टर’ में पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कहा कि वह जो कहेंगे, नो फिल्टर कहेंगे। वह कहते हैं, ‘जैकी सोशल मीडिया की ब्रांड अंबेसडर है। हम लोग ए जेंडलमैन केलिए बाइक प्रमोशन कर रहे थे। इस दौरान जैकलीन को अपने फोन की फिक्र हो रही थी। वहीं वह लाइव वीडियो कर रही थीं। जैकलीन पागल और क्रेजी हैं। वह मुझ में इंट्रस्टेड नहीं थीं। उनका ध्यान ज्यादातर इस तरफ था कि आखिर सोशल मीडिया में चल क्या रहा है।’

आगे सिद्धार्थ कहते हैं, ‘अगर हमने जैकी को सोशल मीडिया से दूर रखा तो वह मर जाएंगी। मुझे लगता है कि जब जैकी के बच्चे होंगे तो उनका नाम फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम होगा।’ वहीं सिद्धार्थ कहते हैं कि जैकलीन एक बेस्ट किसर हैं।

Gaurav n kavyas Miami beach party #BaatBanJaye #AGentleman #bcdc @caesar2373 @jacquelinef143 releasing 25th Aug !

A post shared by Sidharth Malhotra (@s1dofficial) on

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App