ताज़ा खबर
 

‘ए जेंटलमैन’ के नए पोस्टर्स रिलीज, आॅलराउंडर होगा सिद्धार्थ मल्होत्रा का किरदार

इस एक्शन कॉमेडी फिल्म में सिद्धार्थ के फैंस को उनका किलर अवतार देखने को मिलेगा। फिल्म में उनके साथ जैकलीन फर्नांडीस लीड रोल में दिखाई देंगी।

इस एक्शन कॉमेडी फिल्म में सिद्धार्थ के फैंस को उनका किलर अवतार देखने को मिलेगा।

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘ए जेंटलमैन’ का फर्स्ट लुक पोस्टर सामने आ गया है। सिद्धार्थ ने खुद इस फर्स्ट लुक पोस्टर को अपने आॅफिशियल ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। जैसाकि फिल्म का नाम है ए जेंटलमैन सिद्धार्थ भी पोस्टर में एकदम जेंटलमैन के लुक में नजर आ रहे हैं। पोस्टर में सिद्धार्थ के हाथ में हथियार दिखाई दे रहे हैं। सिद्धार्थ के एक हाथ में बंदूक दिखाई दे रही है तो दूसरे हाथ में उन्होंने प्रेशर कुकर का ढक्कन पकड़ा हुआ है। जो शायद फिल्म के कॉमेडी पार्ट को दर्शता है। इस पोस्टर को शेयर करते हुए सिद्धार्थ ने लिखा प्रेशर कुकर से लेकर बंदूक, यह दोनों इस्तेमाल करता है।

पोस्टर पर सुंदर, सुशील, रिस्की यह तीन शब्द भी लिखे हुए दिखाई देंगे। पोस्टर पर फिल्म की रिलीज डेट 25 अगस्त 2017 भी दी गई है। इस एक्शन कॉमेडी फिल्म में सिद्धार्थ के फैंस को उनका किलर अवतार देखने को मिलेगा। वहीं दूसरे पोस्टर में सिद्धार्थ के साथ जैकलीन भी दिखाई दे रही हैं। फिल्म में उनके साथ जैकलीन फर्नांडीस लीड रोल में दिखाई देंगी। इससे पहले फिल्म के मेकर्स ने सोमवार को फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज किया था। जिसमें सिद्धार्थ और जैकलीन का चेहरा नहीं दिखाया गया था।

दर्शकों को इस फिल्म में जैकलीन और सिद्धार्थ की फ्रेश जोड़ी देखने को मिलेगी। यह पहला मौका है जब दोनों साथ में काम कर रहे हैं। पहले इस फिल्म का नाम रीलोड बताया जा रहा था लेकिन मोशन पोस्टर रिलीज कर मेकर्स ने फिल्म के नाम से पर्दा उठाया। इस फिल्म का निर्देशन डायरेक्टर राज और डीके कर रहे हैं। फिलहाल सिद्धार्थ इन दिनों फिल्म इत्तेफाक की शूटिंग में बिजी हैं। इत्तेफाक 1969 में आई राजेश खन्ना और नंदा स्टारर फिल्म का रीमेक है।

1969 में रिलीज हुई इत्तेफाक को स्वर्गीय यश चोपड़ा ने डायरेक्ट किया था जबकि स्वर्गीय बीआर चोपड़ा ने इसे प्रोड्यूस किया था। नई फिल्म को बीआर चोपड़ा के पोते अभय चोपड़ा डायरेक्ट कर रहे हैं जबकि शाहरुख खान की रेड चिलिज एंटरटेनमेंट और करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन और बीआर फिल्म्स मिलकर इसे मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म में अक्षय खन्ना और सोनाक्षी सिन्हा भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे।


https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X