ताज़ा खबर
 

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बताया उनकी कूल ड्रैसिंग स्टाइल के पीछे क्या है सीक्रेट

बॉलीवुड स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा उन सेलेब्स में से हैं जो मीडिया से बातचीत के वक्त अपने शब्दों पर बहुत संयम रखते हैं और नपा-तुला बोलते हैं। हालांकि हाल ही में जब वह जबोंग इवेंट में पहुंचे तो उन्होंने अपनी फैशन और स्टाइलिंग के बारे में बताया।

Author नई दिल्ली | March 4, 2017 2:09 PM
सिद्धार्थ मल्होत्रा और सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी अपकमिंग फिल्म इत्तेफाक की शूटिंग शुरू कर दी है। यह 1969 में आई फिल्म का रीमेक है जिसमें राजेश खन्ना और नंदा नजर आए थे।

बॉलीवुड स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा उन सेलेब्स में से हैं जो मीडिया से बातचीत के वक्त अपने शब्दों पर बहुत संयम रखते हैं और नपा-तुला बोलते हैं। हालांकि हाल ही में जब वह जबोंग इवेंट में पहुंचे तो उन्होंने अपनी फैशन और स्टाइलिंग के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि एक्ट्रेस आलिया भट्ट और करण जौहर उनके फैशन कंसल्टेंट हैं। सिद्धार्थ ने कहा कि ये दोनों उन्हें कूल और स्टाइलिंग चीजें खरीदने में मदद करते हैं। साथ ही उन्होंने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट इत्तेफाक के बारे में भी बात की। सिद्धार्थ ने कहा- यह फिल्म एक मर्डर मिस्ट्री होगी। यह फिल्म 1969 में बनी फिल्म का रीमेक नहीं है। सिद्धार्थ ने बताया कि यह फिल्म एक नए तरह की फिल्म है। अभय चोपड़ा निर्देशित इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा और अक्षय खन्ना के साथ काम करने के लिए वह काफी एक्साइटेड हैं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी अपकमिंग फिल्म इत्तेफाक की शूटिंग शुरू कर दी है। यह 1969 में आई फिल्म का रीमेक है जिसमें राजेश खन्ना और नंदा नजर आए थे। इस क्राइम थ्रिलर फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं वहीं बीआर चोपड़ा के पोते अभय चोपड़ा इसे डायरेक्ट करेंगे। यह ओरिजनल फिल्म की कॉपी नहीं होगा। यह उस समय के लीड एक्टर्स के लिए एक नया रास्ता बनाने वाली फिल्म साबित हुई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक करण और अभय क्रिएटिव लीबर्टी का फायदा उठाते हुए फिल्म के क्लाइमैक्स में ट्विस्ट लाएंगे और उसे बदल देंगे ताकि इसमें सस्पेंस बरकरार रहे।

मनोरंजन जगत की खबरों के लिए क्लिक करें

1969 वाली फिल्म के आखिर में यह पता चलता है कि नंदा ने अपने पति की हत्या की थी। वहीं इस समय की खबरों पर विश्वास किया जाए तो सोनाक्षी नंदा का किरदार निभा रही हैं और उन्हें अपराधी के तौर पर दिखाया नहीं जाएगा। इसके बजाए निर्माता फिल्म की कहानी में नया ट्विस्ट जोड़ने वाले हैं। कहानी के अलावा निर्माता फिल्म में गाने भी डालेंगें। ऐसा कुछ जो ओरिजनल फिल्म का हिस्सा नहीं था। यह पहली बार है जब सोनाक्षी सिन्हा और सिद्धार्थ मल्होत्रा साथ में काम करते हुए दिखेंगे। बता दें कि सिद्धार्थ शनिवार को मुंबई के एक स्टूडियो में पहुंचे और रात को काम की शुरुआत की। काम की शुरुआत जर्मन सिनेमेटोग्राफर माइकल लूका के शूट से हुई।

Sidharth Malhotra, Sidharth Malhotra news, Sidharth Malhotra actor, Alia Bhatt, Alia Bhatt news, Sidharth Malhotra alia bhatt, alia bhatt Sidharth Malhotra, alia Sidharth, Sidharth alia, Sidharth Malhotra alia, alia Sidharth Malhotra, entertainment news in hindi

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App