scorecardresearch

सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा ने शादी की योजनाओं का खुलासा किया

काफी विद करण के शो में कियारा ने खुलासा किया कि वह और सिद्धार्थ करीबी दोस्त से ज्यादा हैं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा ने शादी की योजनाओं का खुलासा किया

काफी विद करण सीजन 7’ के नवीनतम अंक में बालीवुड अभिनेता विक्की कौशल और सिद्धार्थ मल्होत्रा काफी काउच की शोभा बढ़ा रहे थे। शो में दोनों सितारों ने अपने जीवन में महिलाओं कैटरीना कैफ और कियारा आडवाणी के बारे में बात की। जब करण जौहर ने सिद्धार्थ मल्होत्रा की ओर रुख किया और कियारा आडवाणी के साथ उनकी योजनाओं के बारे में पूछा, तो उन्होंने सावधानी से सवाल को टाल दिया और कहा, मैं एक खुशहाल और उज्ज्वल भविष्य देख रहा हूं।

जब करण ने पूछा, कियारा के साथ? सिद्धार्थ ने जवाब दिया, अगर यह वह होती, तो यह बहुत अच्छा होता। करण ने फिर उन्हें कियारा और शाहिद के साथ काफी विद करण की एक अनदेखी क्लिप दिखाई, जिसमें कियारा ने खुलासा किया कि वह और सिद्धार्थ करीबी दोस्त से ज्यादा हैं। जब करण ने कियारा से पूछा, यदि आप वर्तमान जीवन एक फिल्म का शीर्षक होता, तो इसे क्या कहा जाएगा? उन्होंने तुरंत शेरशाह के रूप में जवाब दिया, जिसमें उन्होंने सिद्धार्थ की प्रेमिका की भूमिका निभाई थी। एक वीडियो देखकर सिद्धार्थ ने करण से कहा कि वह कियारा को बहुत परेशान करते हैं। फिर उन्होंने कहा, हर कोई काम करना चाहता है और एक अच्छा भविष्य चाहता है। लेकिन यह जानकर अच्छा लगा कि हमारे पास आपका आशीर्वाद है।

बाद में, रैपिड फायर राउंड के दौरान, सिद्धार्थ ने खुलासा किया कि कियारा का नाम उनके फोन पर विशेष अंदाज में सहेजा गया था।
डिज्नी प्लस हाटस्टार पर काफी विद करण सीजन 7 के अब तक छह एपिसोड रिलीज हो चुके हैं। जहां आलिया भट्ट और रणवीर सिंह ने शो को वह शुरुआत दी, जिसके वे हकदार थे। सारा अली खान, जान्हवी कपूर, अनन्या पांडे, विजय देवरकोंडा, करीना कपूर खान और अक्षय कुमार सहित अन्य सभी मेहमान दर्शकों का मनोरंजन करने में वफल रहे। सामंथा रूथ प्रभु और आमिर खान शायद अपवाद थे।

ब्रह्मास्त्र के निर्माता ने डांस का भूत नाम से तीसरा गाना जारी किया

ब्रह्मास्त्र के निर्माता डांस का भूत के नाम से अपना तीसरा गाना रिलीज करने के लिए कमर कस रहे हैं और गुरुवार को गाने का टीजर आनलाइन जारी किया गया। वीडियो में काफी लोग दिखाई दे रहे हैं जो रणबीर कपूर की थाप पर नृत्य कर रहे हैं। फिल्म में रणबीर डीजे बजा रहे हैं। ऐसा लगता है कि अयान मुखर्जी की फिल्म में रणबीर कपूर का परिचयात्मक गीत है।

इससे पहले ब्रह्मास्त्र में उनके कैमियो से शाहरुख का लुक इंटरनेट पर लीक हो गया था। कहा जा रहा है कि अभिनेता फिल्म में वानरस्त्र की भूमिका निभा रहे हैं। हालांकि निर्माताओं ने फिल्म में शाहरुख की मौजूदगी की पुष्टि नहीं की है, लेकिन अयान की फिल्म में उनकी उपस्थिति की अटकलें कई सालों से चल रही हैं। केसरिया और देवा देवा के बाद डांस का भूत रिलीज हो गया है। केसरिया वर्तमान में सबसे लोकप्रिय हिंदी फिल्म गीतों में से एक है। गाने के रिलीज होने के तुरंत बाद, लरी छुटी के साथ इसकी समानताएं इंटरनेट पर बताई गर्इं।

दर्शकों ने गाने में लव स्टोरीयां शब्द के इस्तेमाल की सराहना नहीं की। पहले की बातचीत में, गीतकार अमिताभ भट्टाचार्य ने फिल्म कंपेनियन के साथ साझा किया, यह अप्रत्याशित था। इससे पहले, मेरे करिअर में ऐसा हुआ है, जहां लोगों ने मेरे गानों के किसी न किसी अर्थ पर आपत्ति जताई है। लेकिन यहां, हमने लव स्टोरीयां शब्द पर आलोचना की कभी उम्मीद नहीं की थी।उन्होंने कहा, लोगों ने मुझ पर मीम्स बनाने के लिए समय निकाला। मैं ऐसा था, बास, आप आ गए हैं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट