ताज़ा खबर
 

पैर में लगी चोट के बावजूद ‘रीलोडेड’ के लिए जम कर मेहनत कर रहे हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा

31 वर्षीय एक्टर के एंकल में चोट लगने के बाद बैंडेज पहन कर जिम में वर्क आउट करते हुए अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं।
Author नई दिल्ली | December 15, 2016 18:44 pm
बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा।

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म रीलोडेड की शूटिंग में व्यस्त हैं। अब शूटिंग के दौरान एक्टर्स को चोट लगना हालांकि आम बात है, लेकिन ऐसा होने पर फैन्स को तकलीफ जरूर होती है। हालांकि फिल्म बार बार देखो के स्टार सिद्धार्थ ने इसके बावजूद शूटिंग और वर्कआउट में कोई कमी नहीं रखी है। 31 वर्षीय एक्टर के एंकल में चोट लगने के बाद बैंडेज पहन कर जिम में वर्क आउट करते हुए अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं।

सिद्धार्थ ने इस कोलाज पिक के साथ कैप्शन में लिखा, “एक्शन के दौरान एंकल इंजरी, लेकिन रिजल्ट्स चाहिए एक्सक्यूज नहीं, अपर बॉडी ट्रेनिंग।” गौरतलब है कि फिल्म की शूटिंग थाइलैंड में चल रही है जिसकी तस्वीरें सिद्धार्थ लगातार सोशल मीडिया के जरिए फैन्स को दिखाते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने परिवार के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। यह तस्वीर उन्होंने तब क्लिक की जब उनके परिवार ने थाइलैंड में उन्हें सर्प्राइज विजिट दी।

राज निदिमोरू और कृष्णा डीके निर्देशित फिल्म को 2014 में रिलीज हुई ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म बैंग-बैंग का प्रीक्वल माना जा रहा है। फिल्म की रिलीज डेट 25 अगस्त 2017 रखी गई है। यह एक एक्शन- इंटरटेनर फिल्म है। इससे पहले ये दोनों गो गोवा गोन का निर्देशन कर चुके हैं। जैकलीन ने ट्विट करके कहा- इस फिल्म के काफी एक्साइटिड हूं। सिद्धार्थ ने भी ट्विट करके हाल ही में कहा- हमारी एक्शन फिल्म रीलोड जिसे कि राज निधिमोरु और कृष्णा डीके ने डायरेक्ट किया है और फॉक्स स्टार इंडिया ने प्रोड्यूस किया है 25 अगस्त 2017 को रिलीज होगी। इस एक्शन फिल्म की शूटिंग भारत के अलावा यूएस और थाईलैंड में हुई है।

Ankle injury during #action but need results not excuses #training upper body #shoot @rocky_bodytransformer

A photo posted by Sidharth Malhotra (@s1dofficial) on

Surprise visit by family on set #shoot #life #bangkok

A photo posted by Sidharth Malhotra (@s1dofficial) on

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.