ताज़ा खबर
 

Ittefaq Box Office Collection Day 5: फीका पड़ गया सिद्धार्थ और सोनाक्षी की केमिस्ट्री का जादू

Ittefaq Movie Box Office Collection: 20 करोड़ के क्लब में शामिल हुई सोनाक्षी सिन्हा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म।

Ittefaq Movie Box Office Collection: 20 करोड़ के क्लब में शामिल हुई सोनाक्षी सिन्हा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म।

सोनाक्षी सिन्हा, सिद्धार्थ मल्होत्रा और अक्षय खन्ना की मर्डर मिस्ट्री फिल्म इत्तेफाक 20 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली फिल्म बन गई है। यह फिल्म 1969 में इसी नाम से आई राजेश खन्ना और नंदा की फिल्म की रीमेक है। आज के समय में दर्शकों को सीक्वल काफी पसंद आ रहे हैं और यही बात इत्तेफाक के साथ भी हुई। फिल्म को डायरेक्टर ने काफी अच्छी तरह से बनाया है जिसका फायदा इसे ओपनिंग डे पर मिला। लेकिन समय के साथ सोनाक्षी और सिद्धार्थ की केमिस्ट्री फीकी पड़ती हुई नजर आ रही है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट से फिल्म की कमाई के आंकड़ों को शेयर किया। उन्होंने लिखा- इत्तेफाक ने शुक्रवार को 4.05 करोड़, शनिवार को 5.50 करोड़, रविवार को 6.50 और सोमवार को 2.25 करोड़ रुपए की कमाई की। इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई 18.30 करोड़ रुपए हो चुकी है। वीकेंड पर फिल्म ने 16.05 करोड़ रुपए कमाए थे। बता दें, मंगलवार को फिल्म ने 2 करोड़ की कमाई की है। इसी के साथ ही फिल्म की अब तक की टोटल कमाई 20.30 करोड़ हुई है।

फिल्म के प्रमोशन को लेकर टीम ने अनोखा तरीका अपनाया था। उन्होंने इसे एक शहर से दूसरे शहर जाकर प्रमोट नहीं किया। ट्रेलर काफी शानदार था जिसे लोगों से जबर्दस्त प्रतिक्रिया मिली थी। इस फिल्म को गोलमाल अगेन और थॉर: रंगारॉक से तगड़ा कॉम्पिटिशन मिल रहा है। इसके बावजूद इसे देखने के लिए लोग सिनेमाघरों तक पहुंच रहे हैं।

फिल्म के बारे में बात करते हुए सोनाक्षी ने कहा- मेरे लिए रिलीज से पहले किसी फिल्म को प्रमोट ना करना काफी ताजगीभरा बदलाव था। कई बार मुझे लगता है कि मेरे लिए फिल्म को प्रमोट करना उसमें परफॉर्म करने से ज्यादा चुनौतिपूर्ण होता है। वहीं दूसरी तरफ प्रमोशन और मार्केटिंग बहुत बड़ा निवेश है। नो-प्रमोशन की रणनीति पैसा बचाती है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App