ताज़ा खबर
 

Ittefaq Box Office Collection Day 3: लोगों की उम्मीदों पर खरी उतरी सिद्धार्थ और सोनाक्षी की फिल्म

Ittefaq Box Office Collection Day 3: लोगों को इत्तेफाक की कहानी काफी पसंद आ रही है जिसकी वजह से वो सिनेमाघरों को रुख कर रहे हैं।

लोगों को पसंद आ रही है सिद्धार्थ और सोनाक्षी की फिल्म।

बॉलीवुड में रीमेक फिल्में बनाने का दौर चल पड़ा है और दर्शकों की तरफ से इसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है। इसी तरह 3 नवंबर को रिलीज हुई सिद्धार्थ मल्होत्रा, सोनाक्षी सिन्हा और अक्षय खन्ना की फिल्म को दर्शकों की तरफ से प्यार मिल रहा है। पहले दिन फिल्म ने 4.05 करोड़ रुपए की कमाई की। जबकि सुबह के शोज में इसे देखने के लिए ज्यादा दर्शक नहीं पहुंचे थे। सुबह सिनेमाघरों में केवल 15 प्रतिशत सीटें ही भरी थीं लेकिन बाद में लोगों ने थिएटर्स का रुख किया।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से फिल्म के आंकड़ों को शेयर किया है। उन्होंने लिखा- इत्तेफाक ने दूसरे दिन अच्छा प्रदर्शन किया। शनिवार को फिल्म की कमाई में 35.80 प्रतिशत का इजाफा हुआ। रविवार और बेहतर हो सकता है। शुक्रवार को फिल्म ने 4.05 करोड़ और शनिवार को 5.50 करोड़ रुपए की कमाई की। रविवार को फिल्म ने 6.50 करोड़ कमाए। इसी के साथ ही फिल्म की कमाई का अब तक का टोटल आंकड़ा 16.05 करोड़ हो गया है।

फिल्म की रिलीज से पहले ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर ने अंदाजा लगया था कि फिल्म पहले दिन 3 से 3.5 करोड़ रुपए के बीच का बिजनेस करेगी। लेकिन उनके दावों को गलत साबित करते हुए फिल्म ने 4 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया। फिल्म देखने पहुंच रहे लोगों का कहना है कि यह एक अच्छी फिल्म है जो आखिर तक आपको सोचने पर मजबूर करेगी। जैसे ही आपको लगेगा कि आपको अपराधी मिल गया है इसकी कहानी आपको गलत साबित कर देगी।

फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। जिस तरह का सकारात्मक रिस्पॉन्स फिल्म को मिल रहा है उससे पूरी उम्मीद है कि फिल्म पहले हफ्ते में अच्छा खासा कलेक्शन कर लेगी। हालांकि फिल्म को हॉलीवुड फिल्म थॉर: रंगनारॉक और अजय देवगन की गोलमाल अगेन से तगड़ा कॉम्पिटिशन मिल रहा है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App