ताज़ा खबर
 

सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडिस ने पूरी की ‘रीलोड’ की शूटिंग, शेयर की तस्वीरें

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडिस ने राज और डीके की फिल्म रीलोड की शूटिंग शुक्रवार को पूरी कर ली है।

Author नई दिल्ली | February 4, 2017 12:39 PM
बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडिस ने राज और डीके की फिल्म रीलोड की शूटिंग शुक्रवार को पूरी कर ली है।

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडिस ने राज और डीके की फिल्म रीलोड की शूटिंग शुक्रवार को पूरी कर ली है। इस खबर को सोशल मीडिया पर आधिकारिक रूप से बताते हुए वे काफी एक्साइटेड लगे। उन्होंने रैपअप पार्टी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर पोस्ट कीं। शूट के बाद की तस्वीरें पोस्ट करते हुए जैकलीन ने लिखा- हम रीलोड 24 अगस्त के लिए अपने रास्ते पर हैं। उन्होंने फिल्म निर्देशक डीके के साथ भी कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं। उन्होंने लिखा- आपको नहीं लगता है कि मैं आपके बारे में भूल गई डीके। आपके बाल कहां चले गए? उन्होंने पार्टी के इंस्टाग्राम की स्निपेट भी पोस्ट की जिसमें सिद्धार्थ और डीके के अलावा पूरी टीम नजर आ रही है।

गौरतलब है कि राज निदिमोरू और कृष्णा डीके निर्देशित फिल्म को 2014 में रिलीज हुई ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म बैंग-बैंग का प्रीक्वल माना जा रहा है। फिल्म की रिलीज डेट 25 अगस्त 2017 रखी गई है। यह एक एक्शन- इंटरटेनर फिल्म है। इससे पहले ये दोनों गो गोवा गोन का निर्देशन कर चुके हैं। जैकलीन ने ट्विट करके कहा- इस फिल्म के काफी एक्साइटिड हूं। सिद्धार्थ ने भी ट्विट करके हाल ही में कहा- हमारी एक्शन फिल्म रीलोड जिसे कि राज निधिमोरु और कृष्णा डीके ने डायरेक्ट किया है और फॉक्स स्टार इंडिया ने प्रोड्यूस किया है 25 अगस्त 2017 को रिलीज होगी। इस एक्शन फिल्म की शूटिंग भारत के अलावा यूएस और थाईलैंड में हुई है।

सिड और जैक्लीन ने फिल्म की शूटिंग पिछले साल मियामी में शुरू की थी। फिल्म ब्रदर्स के बाद यह दूसरी बार है जब यह दोनों स्टार्स एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगे। यह दोनों स्टार्स फिल्म निर्देशक करण जौहर होस्टेड शो कॉफी विद करण के पांचवे सीजन में भी साथ नजर आ चुके हैं। बता दें कि शो पर दोनों ने काफी बोल्ड डिसकशन की थी और काफी मस्ती की थी।