sidharth malhorta ready to comete with padmaavat but not padman - सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'अय्यारी' की 'पैडमैन' के साथ नहीं, फिल्म 'पद्मावत' से हो सकती है टक्कर? - Jansatta
ताज़ा खबर
 

सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘अय्यारी’ की ‘पैडमैन’ के साथ नहीं, फिल्म ‘पद्मावत’ से हो सकती है टक्कर?

फिल्म 'अय्यारी' के निर्माता अब फिल्म को पहली रिलीज डेट यानी की 25 जनवरी को ही रिलीज करने की सोच रहे हैं। यदि ऐसा होता है तो फिल्म 'अय्यारी' की टक्कर फिल्म 'पद्मावत' से होगी।

Author नई दिल्ली | January 20, 2018 2:07 PM
Aiyaary Movie Review: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज बाजपेई की फिल्म अय्यारी का पोस्टर।

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पैडमैन’ को लेकर सुर्खियों में हैं। अक्षय कुमार की ‘पैडमैन’ की बॉक्स ऑफिस पर संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ से 25 जनवरी होने को होने वाली थी। लेकिन फिल्म पैडमैन के निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज डेट को आगे खिसका दिया है। फिल्म अब 25 जनवरी की जगह 9 फरवरी हो रिलीज होगी। फिल्म की रिलीज डेट टलने के कारण अब सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर फिल्म ‘अय्यारी’ से भिड़ंत होगी। लेकिन इसी दौरान खबर है कि फिल्म ‘अय्यारी’ के निर्माता अब फिल्म को पहली रिलीज डेट यानी की 25 जनवरी को ही रिलीज करने की सोच रहे हैं। यदि ऐसा होता है तो फिल्म ‘अय्यारी’ की टक्कर फिल्म पद्मावत से होगी।

खास बात यह है कि मनोज बाजपेयी और सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर फिल्म ‘अय्यारी’ के निर्माता फिल्म को 25 जनवरी को रिलीज करने वाले थे।  फिल्म ‘पद्मावत’ और ‘पैडमैन’ भी 25 जनवरी को रिलीज होने वाली थी, इसलिए फिल्म अय्यारी के निर्माताओं ने मेगाक्लैश से बचने के लिए फिल्म ‘अय्यारी’ की रिलीज डेट को आगे खिसका दिया था। इसी दौरान ट्रेड एनालिस्ट कोमल नेहता ने ट्वीट कर फिल्म अय्यारी के बारे में चौंकाने वाली जानकारी दी है।

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार।

नेहता ने ट्वीट कर लिखा, ”दूसरी ब्रेकिंग न्यूज यह है कि ‘अय्यारी’ अब अपनी पहली रिलीज डेट यानी कि 25 जनवरी को ही रिलीज हो सकती है। फिल्म ‘पद्मावत’ भी 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है। अब सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर फिल्म ‘अय्यारी’ की टक्कर संजय लीला की विवादित फिल्म ‘पद्मावत’ से होगी।”  ‘पैडमैन’ की रिलीज डेट आगे खिसक कर 9 फरवरी हो गई है। वहीं, एक रियल बॉक्स ऑफिस ट्विटर अकांउट यूजर ने लिखा, ”फिल्म अय्यारी के निर्माता फिल्म को 26 जनवरी के मौके पर रिलीज करने की सोच रहे हैं, यह मजाक नहीं है। हालांकि अभी आधिकारिक रुप से घोषणा होना बाकी है।” हालांकि फिल्म ‘अय्यारी’ के निर्माताओं ने अभी तक आधिकारिक रुप से घोषणा नहीं की है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App