ताज़ा खबर
 

कुत्तों के साथ प्यार जताते नजर आएं ‘इत्तेफाक’ स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा, देखिए तस्वीरें

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा हाल ही में एक इवेंट में जानवरों के प्रति अपने प्यार का इजहार करते नजर आए। स्मिता ठाकरे द्वारा आयोजित कराए गए ग्लैमडॉग नाम के इस इवेंट में सिद्धार्थ कुत्तों से खेलते दिखे और उन्होंने विजेताओं को इनाम भी बांटे।

Author नई दिल्ली | February 20, 2017 7:56 PM
बॉलीवुड स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा।

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा हाल ही में एक इवेंट में जानवरों के प्रति अपने प्यार का इजहार करते नजर आए। स्मिता ठाकरे द्वारा आयोजित कराए गए ग्लैमडॉग नाम के इस इवेंट में सिद्धार्थ कुत्तों से खेलते दिखे और उन्होंने विजेताओं को इनाम भी बांटे। मालूम हो कि 32 वर्षीय सिद्धार्थ को कुत्ते काफी पसंद हैं। सोशल मीडिया पर आई सिद्धार्थ की कुछ तस्वीरों में आप उन्हें कुछ हाइब्रिड कुत्तों के साथ खेलते हुए साफ तौर पर देख सकते हैं। सिद्धार्थ के खुद के पास एक पेट है जिसका नाम उन्होंने ऑस्कर रखा है। मनोरंजन साइट फिल्मीमंकी की खबर के मुताबिक सिद्धार्थ ने कहा- यह एक बहुत अच्छी शुरुआत है और यह जानवरों से प्यार करने वाले सभी के लिए है। भारत को जानवरों की ज्यादा से ज्यादा देखभाल करने की जरूरत है। यहां पर मुंबई के बाहर से आए कई सारे शानदार कुत्तों को देखना एक शानदार अनुभव है। मैं उम्मीद करूंगा कि यह हर साल हो। उन्होंने कहा- मैं इस बात की तस्दीक करूंगा कि मुझे यहां पर अगले साल ऑस्कर मिले।

गौरतलब है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी अगली फिल्म इत्तेफाक की शूटिंग शुरू कर दी है। इस फिल्म में वह एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के साथ नजर आएंगे। रेड चिलिज इंटरटेनमेंट, बीआर फिल्म्स और धर्मा प्रोडक्शन्स मिलकर राजेश खन्ना की क्लासिक फिल्म इत्तेफाक का रीमेक बनाने जा रहा है। इसमें मुख्य भूमिकाओं में सोनाक्षी सिन्हा और सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आएंगे। इसमें मॉडर्न जमाने की कहानी दिखाई जाएगी। फिल्म के लीड एक्टर सिद्धार्थ का कहना है कि इसमें एक भी गाना नहीं होगा, बजाए एक प्रमोशनल गाने के। उन्होंने कहा- फिल्म में हमारा एक प्रमोशनल या थीम ट्रैक होगा। जिसपर हम काम कर रहे हैं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने हाल ही में कहा था कि मैंने कभी सोनाक्षी के साथ काम नहीं किया है। हमने साथ में एक बार केवल फैशन शो किया था। हम फिल्म में प्रेमी जोड़े की भूमिका नहीं निभा रहे हैं और ना ही ये एक लड़का लड़की के मिलने की टिपिकल प्रेम कहानी है। यह असल में थ्रिलिंग और रहस्यमयी कहानी है जो एक रात को घटित हुई घटना के इर्द-गिर्द घूमती है। लेकिन हां फिल्म में मैं उनके किरदार के साथ कई बार इंटरैक्ट करुंगा। इस महीने से फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी। ऐसा लगता है कि यह रहस्यपूर्ण और सस्पेंस से भरपूर फिल्म होगी।

मनोरंजन जगत की खबरों के लिए क्लिक करें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App