सिद्धार्थ शुक्ला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई सामने, शरीर पर नहीं मिले किसी बाहरी चोट के निशान, फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा जाएगा विसरा

सिद्धार्थ शुक्ला का पोस्टमार्टम मुंबई के कूपर हॉस्पिटल में किया गया। पोस्टमार्टम की वीडियो रिकॉर्डिंग भी की गई। रिपोर्ट पुलिस को सौंप दी गई है।

Siddharth Shukla, Death, Siddharth Shukla Post-mortem Report
बिग बॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ला की हार्ट अटैक से मौत (फोटो सोर्स-इंस्टाग्राम, वीरल भयानी)

अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई है। दिवंगत अभिनेता की बॉडी पर बाहरी चोट के कोई निशान आदि नहीं मिले हैं। आपको बता दें कि 40 वर्षीय अभिनेता का 2 सितंबर को हार्टअटैक के चलते निधन हो गया था। आज अंतिम संस्कार किया जाएगा। सिद्धार्थ शुक्ला का पोस्टमार्टम मुंबई के कूपर हॉस्पिटल में किया गया। पोस्टमार्टम की वीडियो रिकॉर्डिंग भी की गई। रिपोर्ट पुलिस को सौंप दी गई है।

पैनल ने किया पोस्टमार्टम, हुई वीडियोग्राफी: 3 डॉक्टरों के एक्सपर्ट पैनल ने अभिनेता का पोस्टमार्टम किया। शरीर पर किसी चोट आदि का निशान नहीं मिला है, लेकिन डॉक्टरों ने मौत की वजह भी नहीं बताई है। डॉक्टरों का कहना है कि अभिनेता की मौत के पीछे कुछ संदिग्ध नजर नहीं आया है, लेकिन विसरा सुरक्षित कर लिया गया है और इसे फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा जा रहा है। फॉरेंसिक जांच की रिपोर्ट आने में 20 से 25 दिन का समय लगने की संभावना है, इसके बाद ही यह साफ हो पाएगा कि अभिनेता की मौत की वजह हार्टअटैक ही है या कुछ और।

पुलिस ने क्या कहा? उधर, पुलिस का कहना है कि वे अभी केमिकल और एनालिसिस रिपोर्ट का इंतजार करेंगे। जल्दबाजी में किसी निर्णय पर नहीं पहुंचना चाहते है। आपको बता दें कि अभिनेता का शव पोस्टमार्टम के बाद कूपर हॉस्पिटल में ही रखा गया था। आज यानी 3 सितंबर को दोपहर बाद 2 बजे ओशिवारा श्मशान घाट पर उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

बता दें कि 2 सितंबर को सुबह करीब 10:30 बजे सिद्धार्थ शुक्ला के परिजन उन्हें कूपर अस्पताल लेकर पहुंचे थे। अस्पताल के मुताबिक अभिनेता का हॉस्पिटल पहुंचने से पहले ही निधन हो गया था। मौत की वजह हार्टअटैक बताई गई थी।

इंडस्ट्री सदमे में: टीवी का चर्चित सीरियल ‘बिग बॉस’ जीतकर चर्चा में आए सिद्धार्थ ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। फिर वह अभिनय की दुनिया में आए। ‘बाबुल का आंगन छूटे ना’, ‘बालिका वधू’ जैसे सीरियल में अपने अभिनय से लोगों का ध्यान खींचा था। सिद्धार्थ के असमय निधन से पूरी इंडस्ट्री सदमे में है। सिद्धार्थ की करीबी मानी जाने वालीं अभिनेत्री शहनाज गिल के पिता का कहना है कि मौत की खबर सुनने के बाद उनका पूरा परिवार सदमे में है। अभिनेत्री इस पर भरोसा ही नहीं कर पा रही हैं।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।