Siddharth Shukla Funeral: पंच तत्व में विलीन हुआ सिद्धार्थ शुक्ला का पार्थिव शरीर

कहा जा रहा है कि सिद्धार्थ की बॉडी पर किसी भी तरह की बाहरी चोट के कोई निशान नहीं मिले हैं

Siddharth Shukla, Siddharth Shukla Funeral, सिद्धार्थ शुक्ला
शहनाज गिल (फोटो सोर्स- वीरल भयानी, इंस्टाग्राम)

बिग बॉस सीजन 13 के विनर और टीवी स्टार सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार कर दिया गया है। सिद्धार्थ को मुखाग्नि दी गई, जिसके बाद सिद्धार्थ का पार्थिव शरीर पंच तत्व में विलीन हो गया। ज्ञात हो, गुरुवार को सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हुआ था जिसकी वजह हार्ट अटैक बताई जा रही है। मुंबई के कूपर अस्पताल में उनका पोस्टमार्टम किया जिसमें इस बात की पुष्टि की गई है। कहा जा रहा है कि सिद्धार्थ की बॉडी पर किसी भी तरह की बाहरी चोट के कोई निशान नहीं मिले हैं।

सिद्धार्थ के पोस्टमार्टम की वीडियो रिकॉर्डिंग भी की गई है। जिसके बाद रिपोर्ट पुलिस को सौंप दी गई है। इधर, सिद्धार्थ शुक्ला के घर में लगायतार सेलेब्स का आना चालू है। कहा जा रहा है कि हो सकता है सिद्धार्थ के पार्थिव शरीर को पहले घर ले जाया जा सकता है। वहीं शमशान घाट पर भी क्रियाक्रम की तैयारी चल रही है। (सिद्धार्थ शुक्ला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई सामने, जानिये डॉक्टरों ने क्या कहा)

बेहद टैलेंटेड एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का 40 की उम्र में जाना टीवी और फिल्म इंडस्ट्री के लिए बहुत बड़ा नुकसान है। सिद्धार्थ के यूं अचानक जाने से पूरी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री शोक में डूबी हुई है। इस वक्त सिद्धार्थ के घर में सेलेब्स का जमावड़ा लगा हुआ है।

Live Updates
10:09 (IST) 3 Sep 2021
सिद्धार्थ के पार्थिव शरीर को दी गई मुखाग्नि

सिद्धार्थ को मुखाग्नि दी गई है, ऐसे में सिद्धार्थ का पार्थिव शरीर पंच तत्व में विलीन हो रहा है।

9:33 (IST) 3 Sep 2021
बारिश के बीच सिद्धार्थ शुक्ला की एक झलक पाने के लिए बेताब फैंस

बारिश के बीच सिद्धार्थ शुक्ला की एक झलक पाने के लिए फैंस का हुजूब इकट्ठा हो रखा है। भीड़ इतनी है कि धक्का मुक्की भी हो रही है। मुंबई पुलिस के लिए भीड़ मैनेज करने में दिक्कतें आ रही हैं।

9:02 (IST) 3 Sep 2021
अंतिम दर्शनों के लिए शमशान घाट पहुंचे पारस छाबड़ा और विद्युत जामवाल

पारस छाबड़ा और विद्युत जामवाल भी शमशान घाट पहुंचे हैं। मौजूदा हालात ऐसे हैं कि लोगों में धक्का मुक्की भी शुरू हो गई है। इतनी भीड़ है कि पारस छाबड़ा और विद्युत जामवाल को भी शमशान घाट के अंदर नहीं लिया जा रहा था। बाद में उन्हें अंदर आने का इशारा किया गया। इधर, पुलिस कोशिश में लगी है कि धक्का मुक्की न हो।

8:59 (IST) 3 Sep 2021
शहनाज गिल भी पहुंची ओशिवारा के शमशान घाट

अंतिम संस्कार के लिए ओशिवारा के शमशान घाट पर सिद्धार्थ के पार्थिव शरीर को ले जाया जा चुका है। अंतिम संस्कार की प्रक्रिया शुरू कर दी गई हैं। सिद्धार्थ के चाहने वालों का जमघट लग गया है, फैंस सिद्धार्थ की एक झलक पाना चाहते हैं। वहीं शमशान घाट पर शहनाज गिल भी पहुंच चुकी हैं।

7:54 (IST) 3 Sep 2021
ओशिवारा की श्मशान भूमि लेकर जाया जाने वाला है सिद्धार्थ शुक्ला का पार्थिव शरीर

कोविड सिचुएशन को ध्यान में रखते हुए मुंबई पुलिस ने पहले ही परिवार से कह दिया है कि भीड़ और जमावड़ा न हो। इसको ध्यान में रखते हुए सिद्धार्थ शुक्ला के पार्थिव शरीर को ओशिवारा की श्मशान भूमि लेकर जाया जाने वाला है।

7:49 (IST) 3 Sep 2021
इन परंपराओं के साथ होगा सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार..

बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला खास तरह के रीचुअल्स को माना करते थे। ऐसे में उनका अंतिम संस्कार भी ब्रह्मकुमारी रीति-रिवाज से होगा। ब्रह्मकुमारी आश्रम के सदस्यों को सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार करने के लिए बुलाया जाएगा।

7:46 (IST) 3 Sep 2021
ओशिवारा श्मशान घाट पर होगा अंतिम संस्कार

इधर, कहा जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार ओशिवारा श्मशान घाट पर किया जाना है। ऐसे में कूपर अस्पताल से लेकर ओशिवारा श्मशान घाट तक के रास्ते को मुंबई पुलिस क्लियर करवाने का काम शुरू कर चुकी है।

7:39 (IST) 3 Sep 2021
पर्थिव शरीर लेकर निकली एंबुलेंस

सिद्धार्थ के पार्थिव शरीर को लेकर एंबुलेंस निकल पड़ी है। लेकिन अभी तक कोई स्पष्टिकरण नहीं है कि पार्थिव शरीर को घर ले जाया जाएगा या फिर शमशान घाट।

7:37 (IST) 3 Sep 2021
फूलों से सजी एंबुलेंस में ला कर रखा गया सिद्धार्थ शुक्ला का पार्थिव शरीर

सिद्धार्थ शुक्ला के पार्थिव शरीर को अस्पताल से ले जाया जा रहा है। पार्थिव शरीर को कूपर अस्पताल से बाहर लाकर फूलों से सजी एंबुलेंस में रखा गया है।

अपडेट
X