ताज़ा खबर
 

सनी देओल के गाने यारा ओ यारा पर ‘अय्यारी’ फिल्म में डांस करते नजर आएंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा

'अय्यारी' क्राइम पर आधारित एक फिल्म है, जो नीरज पांडे द्वारा लिखी और डायरेक्ट की गई है। इसमें मनोज वाजपेयी भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे।

Author नई दिल्ली | June 16, 2017 9:40 AM
सनी देओल के गाने पर डांस करते दिखेंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा। (Image Source: Instagram)

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों फिल्म ‘अय्यारी’ की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में एक्टर सनी देओल के ‘यारा ओ यारा मिलना हमारा’ पर डांस करते हुए नजर आएंगे। इस बात की जानकारी खुद एक्टर ने ट्विटर पर दी। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर पर डांस स्टेप्स को दोहराते हुए एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- मदद नहीं कर सका, लेकिन बेताब घाटी कश्मीर में सनी देओल पाजी के स्टेप। यह ऐतिहासिक फिल्म स्थल है। ‘अय्यारी’ क्राइम पर आधारित एक फिल्म है, जो नीरज पांडे द्वारा लिखी और डायरेक्ट की गई है। इसमें मनोज वाजपेयी भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे।

फिल्म में एक्टर सेना के एक जासूस का किरदार निभाएंगे। यह फिल्म अगले साल गणतंत्र दिवल के मौके पर रिलीज होगी। यह एक आश्रित और संरक्षक के बीच के रिश्ते पर आधारित होगी। फिल्म की कहानी लंदन, कश्मीर और दिल्ली में दिखाई जाएगी। असली लोकेशन्स में शूटिंग के लिए मशहूर पांडे कश्मीर के कुछ हिस्सों में इसकी शूटिंग करेंगे। एक्टर ने बताया था कि वो अपने रोल के लिए तैयारियां कर रहे हैं।

वहीं कुछ दिनों पहले स्टाइल और फैशन के बीच अंतर के बारे में पूछे जाने पर सिद्धार्थ ने कहा- स्टाइल कुछ ऐसा होता है, जो आपके पास है, जबकि फैशन को आप खरीदते हैं, इसलिए मैं कई चीजों में विश्वास करता हूं, जो हर दिन बदलते रहते हैं। सिद्धार्थ ने अमिताभ बच्चन और सैफ अली खान को सबसे ज्यादा स्टाइलिश शख्सियत और सोनम कपूर और प्रियंका चोपड़ा को सबसे ज्यादा स्टाइलिश महिलाएं बताया।