ताज़ा खबर
 

आलिया भट्ट के साथ शकुन बत्रा की फिल्म में काम करने पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने दिया शानदार जवाब

एचटी कैफे के साथ एक इंटरव्यू में जब सिद्धार्थ से पूछा गया कि क्या वो शकुन की अगली फिल्म में आलिया के साथ काम करने वाले है? इसपर एक्टर ने कहा- इसके बारे में आपको शकुन से पूछना चाहिए।

Author नई दिल्ली | January 22, 2017 2:28 PM
सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा- उम्मीद करता हूं मेरे काम और मेरे बारे में होगी कभी बात।(Image Source: Instagram)

सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट के फैंस इस खबर को सुनकर काफी खुश हो गए कि एक बार से यह जोड़ी साथ में नजर आने वाली है। कपूर एंड संस में अपनी शानदार प्रदर्शन देने के बाद दोनों एक बार फिर से शकुन बत्रा की फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं। दरअसल दोनों से इस खबर के बारे में बात की गई है जो उन्हें काफी पसंद आई है। दोनों पहले ही साथ में फिल्म करने के लिए राजी हो चुके हैं। शकुन अपनी अगली फिल्म एक रोमांटिक और मौज मस्ती करने वाला प्रोजेक्ट बनाने पर काम कर रहे हैं। जहां इस बारे मे अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फिल्म के बारे में कुछ कहा है।

एचटी कैफे के साथ एक इंटरव्यू में जब सिद्धार्थ से पूछा गया कि क्या वो शकुन की अगली फिल्म में आलिया के साथ काम करने वाले है? इसपर एक्टर ने कहा- इसके बारे में आपको शकुन से पूछना चाहिए। वो इसका जवाब देने के लिए सही शख्स है। मैं शकुन को प्यार करता हूं और निजी तौर पर उसे जानता हूं। हमने हाल ही में साथ में एक एड फिल्म की शूटिंग की है। हमने बहुत अच्छा समय बिताया। उसी टीम के साथ एक बार फिर काम करना अमेजिंग होगा, खासतौर पर शकुन के साथ।

को-स्टार होने के अलावा आलिया और सिद्धार्थ एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। कई बार दोनों को साथ में छुट्टियां मनाते हुए, मूवी देखते हुए देखा गया है। लेकिन इस जोड़ी ने हमेशा अपने रिलेशनशिप की बात को नकारा है। दोनों अपने रिलेशनशिप स्टेटस को सीक्रेट रखना चाहते हैं। दोनों के बारे में कई रिपोर्ट्स सामने आती रहती हैं। इसी वजह से हर बार उनसे एक-दूसरे के बारे में सवाल किए जाते हैं।

आलिया के साथ उनके रिश्ते पर जब सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा- नहीं ऐसा नहीं है। मैं उम्मीद करता हूं कि लोग मेरे और आलिया के रिश्ते से हटकर मेरे काम के बारे में बात करें। केवल मेरे बारे में बात करेंगे। कोई बात नहीं कभी-कभी मैं समझ लेता हूं। प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ जैकलीन फर्नांडिज के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म रीलोड का इंतजार कर रहे हैं।

कॉफी विद करण: जैकलीन का क्रश हैं प्रियंका चोपड़ा, ऐश्वर्या के नाम पर शर्मा जाते हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App