ताज़ा खबर
 

आलिया भट्ट ने महेश भट्ट के फंक्शन की गेस्ट लिस्ट से हटवाया सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम, जानें क्या थी वजह

बॉलीवुड स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट एक बार फिर से साथ आ गए हैं। जी हां, अगर खबरों की मानें तो यह दोनों स्टार्स एक बार फिर से एक दूसरे के साथ आ गए हैं।

Author नई दिल्ली | April 8, 2017 3:30 PM
आलिया भट्ट और अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ मिलना-जुलना फिर से शुरू हो गया है। बजाए उनकी फिल्म कपूर एंड सन्स तो है ही। इसके अलावा दोनों का मिलन फिल्म प्रमोशन के बहाने भी खूब सुर्खियों में है। (Photo-Instagram)

सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट की रिलेशनशिप को लेकर कई तरह की बातें की जाती रही है। हालांकि खबरों की मानें तो इस तरह की खबरों के प्रवाह को कम करने के लिए आलिया भट्ट नहीं चाहती थी कि सिद्धार्थ विशेष फिल्म्स की एनिवर्सरी पर आयोजित किए गए इवेंट में शरीक हों। फिल्मफेयर की एक रिपोर्ट के मुताबिक सिद्धार्थ विशेष फिल्म्स की 30वीं सालगिरह का पर पार्टी में पहुंचे, हालांकि आलिया नहीं चाहती थीं कि वह पार्टी में आएं और फिर शुरू से नई अफवाहें शुरू हों। खबरों के मुताबिक सिड पार्टी में आमंत्रित किए जाने के लिए सिद्धार्थ बहुत खुश थे। हालांकि दोनों के बीच कथित रिश्ते को लेकर किसी ने भी कुछ नहीं कहा। मालूम हो कि इस बारे में मीडिया और इंडस्ट्री में कई तरह की बातें होती रही हैं।

हाथों में हाथ लिए आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा की अवॉर्ड शो की तस्वीरें और जब आलिया ने 15 मार्च को अपना जन्मदिन मनाया तो सिद्धार्थ आधी रात को आलिया भट्ट से मिलने पहुंचे। वह चाहते थे कि वह आलिया भट्ट को मिलकर सबसे पहले विश करें। इतना ही नहीं वैलेंटाइन डे के दिन भी यह दोनों स्टार्स एक साथ नजर आए। खबरों की मानें तो मोहित सूरी की फिल्म आशिकी-3 में यह दोनों साथ में भी नजर आ सकते हैं। फिल्म की स्क्रिप्ट पर आलिया भट्ट की बहन शाहीन भट्ट काम कर रही हैं।

वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा के वर्क फ्रंट की बात करें तो फिल्म अइयारे में पहली बार एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज वाजपेयी एक साथ दिखेंगे। वहीं जैसे ही इस फिल्म के लिए सिद्धार्थ और मनोज का नाम फाइनल हुआ उसके कुछ समय बाद ही सिद्धार्थ ने ट्विटर पर इस फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर कर दिया। सिद्धार्थ के यह पोस्टर शेयर करने बाद इसे फैन्स से काफी अच्छा रिस्पॉस मिला। इस फिल्म का मोशन पोस्टर देखने में काफी सस्पेंस भरा लग रहा है। इस फिल्म की कहानी सच्ची घटनाओं पर आधारित है। पोस्टर शेयर करते हुए सिद्धार्थ ने लिखा कि इस फिल्म का हिस्सा बनकर वह काफी एक्साइटेड हैं। इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली, मुंबई और कश्मीर में की जाएगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App