ताज़ा खबर
 

श्वेता तिवारी के पति अभिनव कोहली ने लगे आरोप के बाद तोड़ी चुप्पी, दिया ये बयान

हाल ही में अभिनव एक फिल्म की स्क्रीनिंग पर गए थे। वहां उन्होंने अपने आप पर लगे आरोप के बारे में बोलते हुए कहा कि जब मैं जेल में था तो श्वेता मिलने आई थीं।

श्वेता तिवारी, पलक तिवारी और अभिवन कोहली (Source: Instagram)

‘कसौटी जिंदगी की’ सीजन 1 कि फेमस एक्ट्रेस श्वेता तिवारी आजकल टीवी से काफी दूर हैं, लेकिन आजकल वह अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। श्वेता तिवारी ने राजा चौधरी से पहली शादी की थी लेकिन वह सफल नहीं रही। उन्होंने फिर अभिनव तिवरी से दूसरी शादी की लेकिन यहां भी उन्हें परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। कुछ समय पहले श्वेता ने अपने पति अभिनव पर बेटी के साथ दुर्व्यवहार और गलत भाषा का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया था। इसके बाद पुलिस ने अभिनव को अरेस्ट भी कर लिया। बता दें कि अभिनव को जमानत मिल गई है।

हाल ही में अभिनव एक फिल्म की स्क्रीनिंग पर गए थे। वहां उन्होंने अपने आप पर लगे आरोप के बारे में बोलते हुए कहा कि जब मैं जेल में था तो श्वेता मिलने आई थीं। लेकिन इसके बाद उन्होंने किसी के सवाल का कोई जवाब नहीं दिया। उन्होंने मीडिया के बार-बार पूछने पर बस इतना बोला कि यह उनके घर का मामला है और वह इस बात के बारे में हर किसी से जिक्र नहीं करना चाहते हैं। उन्होंने सीधे कहा कि यह मेरा पारिवारिक मामला है।

अभिनव ने यह भी कहा कि इस आरोप की वजह से वह पहले ही बेहद परेशान हैं और धीरे-धीरे रिकवर होने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जल्द ही वह नॉर्मल लाइफ जीने लगेंगे।

इसी बीच श्वेता तिवारी की बेटी सामने आई और अपने पिता पर लगाए आरोप के बारे में खुलकर बात किया। पलक तिवारी ने कहा कि उनके पिता पर लगे आरोप सारे सही नहीं हैं। मीडिया ने कई बातों को बढ़ा-चढ़ा कर लिखा है। मेरे पिता ने कभी मेरा कोई शारीरिक शोषण नहीं किया, ना ही कभी मेरी मां पर हाथ उठाया। हां, लेकिन उन्होंने कई बार मेरे खिलाफ गलत भाषा का इस्तेमाल किया जिसके कारण वह बेहद परेशान हो जाती थीं।

(और Entertainment News पढ़ें)

Next Stories
1 Yeh Rishta Kya Kahlata Hai, TikTok Video: रिलेशनशिप की बात कुबूल करते दिखे ‘कार्तिक नायरा’! देखें मजेदार Tiktok वीडियो
2 Entertainment Top 5: सैफ का लाल कप्तान लुक वायरल होने से लेकर मीका के ‘भारत माता की जय’ बोलते तक, पढ़ें ये बड़ी खबरें
3 kasautii zindagii kay 2 16 August Preview: प्रेरणा के खिलाफ खतरनाक साजिश रच रही उसकी सास, शो में आया रोमांचक मोड़
ये पढ़ा क्या?
X