ताज़ा खबर
 

श्वेता तिवारी ने सोशल मीडिया पर शेयर की बेटे रेयांश की ‘ईटिंग राइस सेरेमनी’ की तस्वीरें

श्वेता तिवारी बेटे की डिलिवरी के बाद से लाइमलाइट से दूर हैं। रेयांश श्वेता और अभिनव कोहली का पहला बच्चा है।

shweta tiwari, shweta tiwari died, shweta tiwari death news, shweta tiwari death hoax, shweta tiwari tv actress, shweta tiwari shows, shweta tiwari husband abhinav kohli, bollywood news in hindi, entertainment news in hindiकुछ दिनों पहले श्वेता ने अपने बेटे के साथ एक फोटो शूट करवाया था जिसे कॉमर्शियल फोटोग्राफर सचिन कुमार ने क्लिक किया।

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अक्सर अपने बेटे रेयांश की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। वहीं रेयांश के 6 महीने हो गया है जिसके बाद हाल ही उसका अन्नप्राशन का समारोह रखा गया। श्वेता ने रेयांश के अन्नप्राशन की कुछ तस्वीरें अपने इंस्ट्राग्राम पर शेयर की हैं जिनमें वह उसको खाना खिला रही हैं। कुछ दिनों पहले श्वेता ने अपने बेटे के साथ एक फोटो शूट करवाया था जिसे कॉमर्शियल फोटोग्राफर सचिन कुमार ने क्लिक किया। श्वेता वैसे भी अपने बेटे के साथ इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करती रही हैं। रेयांश के अलावा श्वेता की ​एक बेटी पलक भी है।

पलक भी अक्सर सोशल मीडिया पर अपने भाई के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। बता दें कि पलक श्वेता के पहले पति की बेटी है। श्वेता तिवारी बेटे की डिलिवरी के बाद से लाइमलाइट से दूर हैं। रेयांश श्वेता और अभिनव कोहली का पहला बच्चा है। श्वेता ने साल 2013 में अभिनव से शादी की थी। साल 2016 27 नंवबर को उन्होंने रेयांश को जन्म दिया। श्वेता तिवारी कसौटी जिंदगी की, कॉमेडी सर्कस का नया दौर, बिग बॉस-4 और बेगूसराय जैसे टीवी शो के लिए पहचानी जाती हैं। उनकी पहली शादी राजा चौधरी से हुई थी।

श्वेता तिवारी को आखिरी बार लाइफ ओके पर आने वाले सीरियल बेगुसराय में नजर आईं थी। इस ​सीरियल में वह बिंदिया के किरदार में थी। गौरतलब है कि श्वेता तिवारी की अभिनव कोहली के साथ यह दूसरी शादी है। श्‍वेता की बड़ी बेटी पलक तिवारी भी अपने फोटोशूट की तस्वीरें इंस्‍टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। तस्वीरों में पलक बोल्ड और बिंदास अंदाज में नजर आईं।

जल्द ही पलक बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं। पलक दर्शील सफारी के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू कर सकती है। दर्शील सफारी तारे जमीन पर फिल्म में मुख्य भूमिका निभा चुके हैं। दर्शील ने फिल्म में अपने शानदार अभिनय से सबका ध्यान अपनी और खीचा था। इस खबर पर खुद श्वेता ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हां, पलक बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। उनकी एक फिल्म को लेकर दर्शील से भी बात हो रही है। ऑफिशियल स्टेटमेंट भी जल्द जारी किया जाएगा।

(Image source social media) (Image source social media)

Next Stories
1 तो इस वजह से अपने ही टीवी शो नहीं देखते हैं नच बलिए-8 के जज टेरेंस लेविस
2 कुछ रंग प्यार के ऐसे भी एक्टर शहीर शेखने खरीदी नई कार, साथ नजर आईं एरिका फर्नांडिस
3 दिव्यंका त्रिपाठी और विवेक दहिया ने लिया ‘मैनकिन चैलेंज’, इंस्टाग्राम पर डाली वीडियो
यह पढ़ा क्या?
X