ताज़ा खबर
 

मीरा राजपूत और मीशा की याद दिलाती है बेटे रेयांश के साथ श्वेता तिवारी की यह तस्वीर

कुछ समय पहले श्वेता ​की बेटी पलक ने भी रेयांश की कुछ तस्वीरें और वीडियों शेयर की थी जिन्हें देखने के बाद कई लोगों ने कमेंट किया की रेयांश की शक्ल पलक से मिलती है।

एक बार फिर उन्होंने रेयांश की लेटेस्ट तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी को आॅन स्क्रीन दर्शक एक बेहरीन मां के किरदार में देख चुके हैं। उतनी ही केयरिंग मदर वह रियल लाइफ में भी हैं। श्वेता इन दिनों अपने बेटे के साथ एंजाय कर रही है। रेयांश कोहली अपनी मम्मी की आंखों को तारा है। रेयांश की कुछ तस्वीरें हम पलक के साथ भी देख चुके हैं। वहीं श्वेता भी इन दिनों अपना ज्यादा से ज्यादा वक्त अपने बेटे रेयांश के साथ बिताती हैं। श्वेता ने बताया था कि पलक के बर्थ के बाद वह काफी बिजी हो गईं थी जिसकी वज​ह से वह उसके साथ ज्यादा समय नहीं बिता पाती थीं। अक्सर वह रेयांश की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

एक बार फिर उन्होंने रेयांश की लेटेस्ट तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। रेयांश की यह नई तस्वीर बिल्कुल शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की बेटी मीशा की पहली तस्वीर जैसी दिख रही है। दोनों तस्वीरें ब्लैक एंड वाइट अंदाज में कैप्चर की गई हैं। इस तस्वीर में मां और बेटे के बीच प्यार साफ दिखाई दे रहा है। इस तस्वीर में दोनों ही बहुत अच्छे दिखाई दे रहे हैं। श्वेता प्यार से रेयांश की नाक पर अपनी को रब कर रही है।

रेयांश का जन्म पिछले साल 27 नवंबर को हुआ था। अभिनव कोहली से शादी के बाद यह उनका पहला बच्चा है। कुछ समय पहले श्वेता ​की बेटी पलक ने भी रेयांश की कुछ तस्वीरें और वीडियों शेयर की थी जिन्हें देखने के बाद कई लोगों ने कमेंट किया की रेयांश की शक्ल पलक से मिलती है। वहीं श्वेता तिवारी के पति अभिनव कोहली भी रेयांश के जन्म के बाद काफी खुश हैं।

श्वेता तिवारी को आखिरी बार लाइफ ओके पर आने वाले सीरियल बेगुसराय में देखा गया था। इस ​सीरियल में बिंदिया के किरदार में थी। गौरतलब है कि श्वेता तिवारी की अभिनव कोहली के साथ यह दूसरी शादी है। इससे पहले उनकी शादी राजा चौधरी से हुई थी लेकिन दोनों की वह शादी चल नहीं पाई और दोनों ने साल 2007 में तलाक ले लिया था। बता दें कि श्वेता तिवारी बिग बॉस सीजन-4 की विनर भी रह चुकी हैं।

View this post on Instagram

❤️

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari) on

वीडियो:शाहिद-मीरा ने जीता 'स्टाइलिश कपल ऑफ द ईयर' का अवॉर्ड

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 पढ़ें आखिर क्यों कंगना रनौत का नाम सुनते ही भाग जाना चाहते हैं करण जौहर
2 मातृ ट्रेलर: दमदार वापसी को तैयार हैं रवीना टंडन, इंसाफ और बदले की कहानी है ये फिल्म
3 रवीना टंडन की फिल्म मातृ से महिलाओं को थप्पड़ मारने वाले सीन पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची
ये पढ़ा क्या?
X