ताज़ा खबर
 

विवादों में टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी, पति अभिनव कोहली ने लगाया बेटे रेयांश को गायब करने का आरोप

छोटे पर्दे की पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। उनके पति अभिनव कोहली ने उन पर बेटे रेयांश को गायब करने का आरोप लगाया है।

shweta tiwari, abhinav kohli, shweta tiwari familyश्वेता तिवारी पर अपने बेटे रेयांश को गायब करने का आरोप लगा है।

Allegations on Shweta Tiwari: छोटे पर्दे की पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। उनके पति अभिनव कोहली ने उन पर बेटे रेयांश को गायब करने का आरोप लगाया है। ईटीवी टाइम्स (E Times) को दिए इंटरव्यू में अभिनव ने कहा, ‘रविवार (25 अक्टूबर) से मेरा बेटा रेयांश नहीं मिल रहा है। मुझे नहीं पता वो कहां है, वो 40 दिन से मेरे साथ था। पर पिछले रविवार को मुझे बताए बिना श्वेता मेरे बेटे को किसी अनजान जगह ले गई हैं। रविवार से मैं लगातार श्वेता से बात करने की कोशिश कर रहा हूं पर वो मेरी कॉल और मेसेज का जवाब नहीं दे रहीं, बल्कि उन्होंने मुझे ब्लॉक कर दिया है। पांच दिन से मैंने अपने बेटे को नहीं देखा है, ना ही उसकी आवाज सुनी। मैंने उसे ढूंढने की हर संभव कोशिश की है।’

अभिनव ने आगे कहा जब श्वेता को कोरोना हुआ तो पलक और उनकी नानी ने रेयांश की देखभाल करने से इंकार कर दिया था, तब श्वेता ने रेयांश को मेरे पास भेजा और मैंने अपने बेटे की देखभाल की। अभिनव ने यह भी कहा श्वेता मेडिकल सलाह के खिलाफ जाकर रेयांश को स्तनपान कराती हैं।

अभिनव ने इंटरव्यू में श्वेता और पलक पर झूठा आरोप लगाने की बात भी कही। उन्होंने कहा,’ श्वेता और पलक ने झूठे आरोप लगाकर मुझे जेल भिजवाया। उन्होंने लोगों के बीच मेरी छवि खराब करने के लिए सब कुछ किया। वो पुलिस की धमकी देकर मुझे मेरे बच्चे से दूर रखती हैं।’ अभिनव ने यह भी कहा श्वेता ने मुझसे दूर होने के लिए अपनी बेटी पलक का इस्तेमाल किया।

पूर्व कर्मचारी ने भी लगाया था धोखाधड़ी का आरोप – कुछ दिन पहले श्वेता के पुराने कर्मचारी राजेश पांडेय ने उन पर धोखाधड़ी करने और पैसे ना लौटाने का आरोप लगाया था। इतना ही नहीं राजेश ने श्वेता और उनकी वॉटसएप चैट के कुछ स्क्रीनशॉट भी शेयर किए थे। हाल ही में स्पॉटब्वॉय से बातचीत करते हुए श्वेता ने राजेश द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए इसे पब्लिसिटी स्टंट करार दिया था। आपको बता दें कि अभिनव से श्वेता ने दूसरी शादी की थी। वो छोटे पर्दे के कई सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। साथ ही बिग बॉस के घर का भी हिस्सा रह चुकी हैं। उन्होंने 2010 में ‘बिगबॉस 4’ का खिताब भी जीता था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Kapil Sharma Show : टीचर बनना चाहती थीं मलाइका अरोड़ा, शो पर बोलीं- ‘टीचर होती तो साइकोलॉजी पढ़ाती’
2 इंदिरा गांधी के बेटे संजय गांधी पर लगा था ‘किस्सा कुर्सी का’ फिल्म के प्रिंट जलाने के आरोप, फिल्म ‘आंधी’ भी हुई थी बैन
3 गंदी बात फेम एक्ट्रेस नारायणी शास्त्री ने ब्रिटिश नागरिक स्टीवन ग्रेवर से की है शादी, कई सीरियल्स में भी आ चुकी हैं नज़र
यह पढ़ा क्या?
X