ताज़ा खबर
 

‘मैं अपनी बेटी पलक से..’, Shweta Tiwari के एक्स पति राजा चौधरी ने बेटी संग मारपीट मामले पर दिया ये बयान

Shweta Tiwari Ex Husband Raja Chaudhary: श्वेता का आरोप है कि अभिनव ने उनकी बेटी के साथ मारपीट की। अब इस पूरे मामले पर श्वेता तिवारी के पूर्व पति और पलव के पिता राजा चौधरी ने बयान दिया है।

Author August 13, 2019 10:10 AM
श्वेता तिवारी के पूर्व पति राजा चौधरी ने दिया बयान।

Actress Shweta Tiwari Ex Husband Raja Chaudhary:जानी-मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने पति अभिनव कोहली पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है। एक्ट्रेस के दर्ज कराने पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अभिनव कोहली को गिरफ्तार कर लिया है। श्वेता का आरोप है कि अभिनव ने उनकी बेटी के साथ मारपीट की। अब इस पूरे मामले पर श्वेता तिवारी के पूर्व पति और पलक के पिता राजा चौधरी ने बयान दिया है।

राजा ने बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में कहा कि जब उन्हें इस मामले की जानकारी हुई तो वह काफी परेशान हो गए। उन्होंने कि इस घटना की जानकारी उन्हें मीडिया के जरिए ही मिली। राजा ने आगे कहा, ”मैं अपनी बेटी पलक से बातचीत कर रहा हूं। आज सुबह ही मेरी उससे बात हुई। उसने कहा कि परेशान होने की कोई बात नहीं है। मैं ठीक हूं। मेरे लिए बतौर पिता यह काफी परेशान करने वाली बात है।”

श्वेता अपने एक्स हसबैंड राजा चौधरी संग रिश्ते को लेकर भी सुर्खियों में रह चुकी हैं। श्वेता ने 19 साल की उम्र में 23 दिसंबर 1988 को राजा चौधरी संग सात फेरे लिए थे। 2 साल के बाद उन्होंने बेटी पलक को जन्म दिया था। हालांकि श्वेता और राजा के बीच अक्सर मनमुटाव होते रहते थे। साल 2001 में फेम पाने के बाद श्वेता ने पति राजा चौधरी के खिलाफ खुलकर अपनी आवाज बुलंद की। श्वेता ने राजा पर मारपीट, घेरलू हिंसा और बेटी की हत्या करने की कोशिश का आरोप लगाया।

बिग बॉस-2 का हिस्सा बनने पर श्वेता ने अपनी जिंदगी के बारे में खुलकर बात की थी। श्वेता ने शो में बताया था कि राजा अक्सर देर रात नशे में पहुंचते थे और बदतमीजी करते थे। श्वेता ने शादी को अपनी लाइफ की सबसे बड़ी गलती बताई थी। इसके बाद श्वेता ने साल 2007 में राजा चौधरी से तलाक ले लिया था। इसके बाद श्वेता ने 2013 में अभिनव कोहली संग सात फेरे लिए।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Entertainment Top 5: श्वेता तिवारी के शादीशुदा जिंदगी में आए तूफान से लेकर मोदी के Man Vs Wild शो की हाईलाइट्स तक, पढ़ें ये बॉलीवुड अपडेट्स
2 PM Modi in Man vs Wild Episode Highlights: बेयर ग्रिल्स से बोले नरेंद्र मोदी- न डरा, न ही घबराया; हमेशा विकास पर किया फोकस
3 PM Modi Man vs Wild Episode Social Reaction: पीएम मोदी की तरह इमरान खान को भी शो में देखना चाहते हैं पाकिस्तानी