ताज़ा खबर
 

Shweta Tiwari की बेटी पलक ग्लैमर से दूर हैं पर आवाज उठाने से पीछे नहीं हटतीं

Shweta Tiwari Daughter Palak Tiwari: ...इस घटना पर श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) ने भी अपना रिएक्शन दिया था। पलक ने एक इंटरव्यू में कहा था..

Shweta Tiwari Daughter Palak Tiwari, Shweta Tiwari Daughter, Palak Tiwari, Bold Palak Tiwari, Shweta Tiwari Daughter Palak bold, Shweta Tiwari Pictures, Palak Tiwari HoT Pictures, entertainment newS bOLLYWOOD NEWS, television news, entertainment newsबेटी पलक तिवारी के साथ श्वेता तिवारी

Shweta Tiwari Daughter Palak Tiwari: श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी बेशक ग्लैमर की दुनिया से परे रहती हों। लेकिन समाज में महिलाओं के सम्मान और प्रतिष्ठा के लिए आवाज उठाने से पीछे नहीं रहतीं। कुछ वक्त पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें कई बॉलीवुड हस्तियों ने भी रिएक्ट किया था। वीडियो में एक महिला कैब में बैठी थी जिसका ड्राइवर उसे प्रताड़ित कर रहा था।

ऐसे में इस घटना पर श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) ने भी अपना रिएक्शन दिया था। पलक ने एक इंटरव्यू में कहा था- ‘मैं इस घटना को सीधे तौर पर खुद से रिलेट कर सकती हूं। क्योंकि मैं भी कई बार इस तरह से कैब लेकर आती जाती हूं। कैब वाला किसी की बहन, बेटी या मां को डेस्टिनेशन में छोड़ने की जिम्मेदारी लिए होता है।’

पलक आगे कहती हैं- ‘उस कैब ड्राइवर ने शायद लेडी पेसेंजर को ऑब्जेक्टिव समझ लिया था। बेशक वह महिला उससे कुछ दूरी पर ही बैठी हो लेकिन वह महिला किसी की दुनिया है।’ पलक ने आगे कहा कि वह उस महिला को सेल्यूट करती हैं कि ऐसी सिचुएशन में उन्होंने सबकुछ संभाला।

तो वहीं एक्ट्रेस की बेटी ये भी कहती हैं कि वह ऐसे मर्दों को भी सलाम करती हैं जो इन परिस्थितियों में महिलाओं को सेफ फील कराते हैं।’ बताते चलें, कुछ हफ्तों पहले एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था, जिसमें एक कैब ड्राइवर एक महिला पेसेंजर के साथ बदतमीजी करता दिखा था। महिला ने चुपके से अपने फोन का कैमरा ऑन कर लिया था। दरअसल, यह घटना मुंबई की बताई गई थी।

महिला ने जब एक जगह से दूसरी जगह जाने के लिए कैब की तो उस कैब का ड्राइवर रास्ते के बीच में ही बदतमीजी करने लगा। ऐसे में महिला ने उस ड्राइवर को गाड़ी रोकने को कहा। फिर भी वह ड्राइवर नहीं रुका। यही वीडियो वायरल पर काफी वायरल हुआ जिसमें शिल्पा शेट्टी और नेहा धूपिया ने भी रिएक्शन दिया था।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Next Stories
1 Man Vs Wild, PM Modi, Live on TV/Mobile: टीवी के सामने नहीं तो फोन पर भी Live देख सकते हैं शो
2 Hollywood के ये कलाकार बन चुके हैं बियर ग्रिल्स के मेहमान, शो में किए हैं कई खतरनाक स्टंट्स
3 PM Modi Man Vs Wild Episode Date, Time: ‘जैसे ही टाइगर पास आए तो आप..’ Bear Grylls संग आज कुछ ‘तूफानी’ करते नजर आएंगे पीएम मोदी
ये पढ़ा क्या?
X