ताज़ा खबर
 

श्वेता तिवारी की बेटी फैशन के मामले में नहीं किसी से कम, देखें लाइमलाइट से दूर Palak Tiwari की गजब तस्वीरें

Palak Tiwari : श्वेता की बेटी ठीक उन्हीं की तरह बेहद ग्लैमरस हैं, हालांकि पलक लाइमलाइट से हमेशा दूरी बनाए रखती हैं। लेकिन सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

Shweta Tiwari, Shweta Tiwari Daughter, Palak Tiwari, Palak Tiwari in Limelight, TV Populer Actress Shweta Tiwari, Palak Tiwari Glamorous Pictures, Shweta Tiwari Daughter Pictures, Shweta Tiwari, entertainment new,s Shweta Tiwari News, Bollywood news,Shweta Tiwari की बेटी पलक तिवारी

Palak Tiwari: श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी बेहद खूबसूरत हैं। कयास लगाए जाते रहे हैं कि जल्द ही पलक भी अब एक्टिंग को अपने करियर के तौर पर चुनेंगी और बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। श्वेता की बेटी ठीक उन्हीं की तरह बेहद ग्लैमरस हैं, हालांकि पलक लाइमलाइट से हमेशा दूरी बनाए रखती हैं। लेकिन सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

हाल ही में पलक ने अपनी कुछ और तस्वीरें शेयर की थीं जिनमें वह क्लोज अप के साथ दिखाई दी थीं। तस्वीर में पलक के एक्सप्रेशन कमाल के लग रहे हैं। इसके अलावा पलक और भी कई सारी तस्वीरों में अपनी खूबसूरती के जलवे बिखेरती दिख रही हैं। पलक ने अभी इंडस्ट्री में पैर भी नहीं रखा, फिर भी उन्हें इंस्टाग्राम पर फॉलो करने वालों की संख्या कम नहीं है। ढाई लाख से ज्यादा लोग उन्हें फॉलो करते हैं। देखें पलक की ये तस्वीरें:-

बता दें, हाल ही में श्वेता तिवारी को लेकर खबर आई है कि एक्ट्रेस श्वेता के पति अभिनव कोहली को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। श्वेता तिवारी ने अपने पति पर आरोप लगाया है कि अभिनव ने उनकी बेटी के साथ मारपीट की है।

श्वेता ने पति पर ये भी आरोप लगाया है कि अभिनव ने बेटी को शारीरीक रूप से भी प्रताड़ित किया है।  इस मामले में मुंबई के समता नगर पुलिस स्टेशन, (कांदिवली) में अभिनव के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है।

‘SpotBoyE’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक थाने में श्वेता तिवारी और उनकी बेटी ने रोते-रोते अपनी आपबीती सुनाई और अपने पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराया। अभिवन कोहली श्वेता तिवारी के दूसरे पति हैं। इससे पहले श्वेता तिवारी ने राजा चौधरी से शादी की थी।

पलक राजा चौधरी और श्वेता की बेटी हैं। लेकिन घरेलू हिंसा की वजह से श्वेता ने यह शादी तोड़ दी थी। इसके बाद श्वेता तिवारी ने टीवी शो ‘कसौटी जिंदगी की’ में काम कर खूब नाम कमाया।

इसके बाद श्वेता तिवारी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’(Bigg Boss) में भी नजर आई थीं।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Next Stories
1 War: सामने आया Hrithik Roshan का फर्स्ट लुक पोस्टर, टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर का जलवा देख फैंस देने लगे ऐसे रिएक्शन
2 13 August, Kumkum Bhagya New Twist: रणवीर और प्राची की होने जा रही शादी! रिया के इस खेल का होगा खतरनाक अंजाम
3 12 August, Kundali Bhagya Upcoming Twist: बदले की आग में जल रहा करण प्रीता के पैरों तले बिछाएगा शोले, सहरा उतारते ही दिखाएगा अपना असली रूप
कोरोना LIVE:
X