ताज़ा खबर
 

सेक्स स्केंडल का शिकार रह चुकीं एक्ट्रेस श्वेता को मिला करण की फिल्म का ऑफर

सेक्स स्केंडल का शिकार रह चुकीं अभिनेत्री श्वेता वासू के लिए इन दिनों एक नहीं बल्कि दो-दो खुशखबरी मिली हैं। जी हां, एक तो उन्हें बॉलीवुड डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और एक्टर करण जौहर की फिल्म में काम मिला गया है।

अभिनेत्री श्वेता वासू

सेक्स स्केंडल का शिकार रह चुकीं अभिनेत्री श्वेता वासू के लिए इन दिनों एक नहीं बल्कि दो-दो खुशखबरी मिली हैं। जी हां, एक तो उन्हें बॉलीवुड डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और एक्टर करण जौहर की फिल्म में काम मिला गया है। करण ने अपनी अपकमिंग मूवी के लिए श्वेता को साइन अप्रोच किया है। हालांकि फिल्में में उनके साथ आलिया भट्ट और वरुण धवन भी अभिनय करते नजर आएंगे।

तो दूसरी ओर श्वेता को एकता कपूर ने भी अपने सीरियल चंद्रगुप्त मौर्या के लिए साइन किया है, जिसकी शूटिंग जल्द शुरू होने वाली है। इसकी जानकारी श्वेता के पिता ने दी। श्वेता के पिता अनुज प्रसाद जाने-माने रंगकर्मी हैं।

गौरतलब है कि साल 2014 में हैदराबाद के बंजारा हिल्स में एक सेक्स स्कैंडल में श्वेता बासु का नाम आया था। दो महीने तक रेस्क्यू होम में गुजारने के बाद वह घर लौटीं थीं। हालांकि बाद में श्वेता को हैदराबाद सेशन कोर्ट ने इस मामले में क्लीन चिट दे दी थी।

जेल से बाहर आने के बाद श्वेता ने सफाई देते हुए कहा था सेक्स रैकेट में शामिल होने की बात को बेबुनियाद बताया था। 2002 में श्वेता को फिल्म मकड़ी में बेहतरीन एक्टिंग के लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ बाल कलाकार का राष्ट्रीय पुरस्कार मिला था। श्वेता ने कुछ तेलुगु फिल्में भी की।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App