ताज़ा खबर
 

मुश्किल में श्वेता बच्चन! अमिताभ की बेटी के फैशन ब्रांड पर लगे चोरी के आरोप

बता दें कि श्वेता बच्चन के ब्रांड की लॉन्चिंग के मौके पर अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, श्वेता बच्चन और उनके पति निखिल नंदा मौके पर नजर आए थे।

मोनिशा जयसिंह के संग श्वेता बच्चन। (फोटो सोर्स- @shweta bachchan instagram)

बॉलीवुड के शहशांह अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन ने डिजाइनर मोनिशा जयसिंह के संग अपना फैशन ब्रान्ड mxs  मुंबई में लॉन्च कर दिया है। हालांकि लॉन्च होने के दो दिन के बाद ही बिग बी की बेटी के फैशन ब्रान्ड पर चोरी के आरोप लगे हैं। फैशन कॉपीकैट्स के बारे में बताने के लिए फेमस Diet Sabya नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने दावा किया है कि MXS ने एक जाने-माने फैशन ब्रान्ड के डिजाइनों की नकल की है।

Diet Sabya ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें श्वेता बच्चन ने अपने ब्रान्ड की टी-शर्ट को पहना हुआ है। इंस्टा हैंडल ने कैप्शन लिखा- ‘जब आप एयरप्लेन मोड की स्वेट-शर्ट को गूगल पर सर्च करते हैं तो सबसे पहले एक जाने-माने loungewear बॉन्ड द लॉउंड्री रूम की तस्वीर दिखाई पड़ेगी। रिटेल बॉन्ड Nordstrom NYC (‌@nordstromnyc) भी लड़कियों के आरामदायक स्वेट-शर्ट के लिए जाना जाता है। इसके बाद मोनिशा जयसिंह और श्वेताबच्चन का नया बॉन्ड mxs वर्ल्ड की तस्वीर दिखाई पड़ती है। श्वेता बच्चन ने एकदम हूबहू और एक जैसे स्लोगन वाली टीशर्ट पहनी हुई है।’

बता दें कि श्वेता बच्चन के ब्रांड की लॉन्चिंग के मौके पर अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, श्वेता बच्चन और उनके पति निखिल नंदा मौके पर नजर आए थे। पार्टी के इनसाइड वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। एक वीडियो में नव्या नवेली नंदा और शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान मस्ती करते हुए नजर आ रही हैं। पार्टी में चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे और संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर भी शामिल हुई थीं। पार्टी में कैटरीना कैफ, करिश्मा कपूर, शिल्पा शेट्टी, नेहा धूपिया, श्रद्धा कपूर को भी देखा गया था।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App