ताज़ा खबर
 

9 दिन में शूट किया एक बॉलीवुड गाना, भोजपुरी में एक दिन में करना पड़ता है – शुभी शर्मा ने बताया कम बजट में कैसे बनती है भोजपुरी फिल्में

शुभी शर्मा ने भोजपुरी के अलावा बॉलीवुड और राजस्थानी फिल्मों में भी काम किया है। उनका कहना है कि भोजपुरी फिल्मों में कम बजट के कारण गाने एक या दो दिन में शूट करने पड़ते हैं जबकि बॉलीवुड में..

shubhi sharma, bhojpuri actress, shubhi sharma welcome backशुभी शर्मा और जॉन अब्राहम (फिल्म ‘वेलकम बैक’ के आइटम गाने की एक तस्वीर)

भोजपुरी एक्ट्रेस शुभी शर्मा को आज हर भोजपुरी फ़िल्मों का दर्शक पहचानता है। जयपुर की रहने वाली शुभी शर्मा ने अपने करियर की शुरुआत राजस्थानी फिल्मों और एल्बम्स से की थी। शुभी ने भोजपुरी सिनेमा में कदम रखने से पहले बॉलीवुड में भी काम किया है और वो अब भी हिंदी फ़िल्मों में काम करती रहती हैं। शुभी शर्मा गोविंदा और जॉन अब्राहम के साथ बॉलीवुड में काम कर चुकी हैं। उन्होंने गोविंदा के साथ फिल्म ‘मनी है तो हनी है’ से बॉलीवुड में एंट्री की थी।

शुभी शर्मा ने पत्रिका टीवी को दिए एक इंटरव्यू में बताया, ‘राजस्थानी फिल्में और एल्बम्स करने के बाद भगवान ने चाहा कि शायद मैं और आगे बढूं। मैं मुंबई गई और वहां मुझे पहली हिंदी फिल्म का ऑफर आया। गोविंदा जी के साथ मैंने मनी है तो हनी है में काम किया।’ शुभी शर्मा ने बताया कि उन्होंने जॉन अब्राहम के साथ फिल्म, ‘वेलकम बैक’ में भी काम किया है। फ़िल्म में उन्होंने एक आइटम नंबर किया था।

शुभी ने बताया कि उन्हें वो एक गाना शूट करने में 9 दिन का वक्त लग गया था। जबकि भोजपुरी फिल्मों में कम बजट के कारण गाने एक दिन में ही शूट कर लिए जाते हैं। बॉलीवुड और भोजपुरी सिनेमा में फ़र्क करते हुए एक्ट्रेस ने बताया, ‘भोजपुरी इंडस्ट्री के लोग चाहते हैं कि अच्छी फ़िल्में बनाए। भोजपुरी में एक गाना एक दिन से लेकर दो दिन में पूरा हो जाता है क्योंकि बजट कम है, रिकवरी भी ज़्यादा नहीं है।’

उन्होंने आगे बताया, ‘फिर भी कम बजट में अच्छी फिल्में बनाने की कोशिश होती है। वहीं अगर बात करें हिंदी की, तो वेलकम बैक का एक गाना हमने 9 दिनों में शूट किया। उन फिल्मों का बजट भी बड़ा होता है और वो उसी लेवल पर शूट होती हैं। उनकी रिकवरी भी वैसी ही है, इंडियन मार्केट के अलावा विदेशी मार्केट भी उनके पास है। दोनों इंडस्ट्री में काम करने में बहुत अंतर है।’ जॉन अब्राहम के साथ गोलमाल 2 में आइटम गाने के शूट से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा शुभी ने सुनाया।

उन्होंने कहा, ‘गणेश आचार्या से मैंने डांस सीखा है और उन्होंने ही मुझे उस गाने के लिए अप्रोच किया था। मेरा और जॉन अब्राहम का साथ में एक स्टेप था। गणेश आचार्या ने दूर से ही मेरे स्टेप्स मुझे समझ दिए और मैंने जब करना शुरु किया तो जॉन अब्राहम मुझे देखने लगे। इतनी जल्दी कैसे सीखा? गुरु ने वहां से इशारा किया और तुमने सीख लिया? उन्हें इस बात को जाने की दिलचस्पी थी कि मैंने इतनी जल्दी कैसे सीखा। उन्होंने साथ काम करते हुए मुझे बेहद कंफर्टेबल फील करवाया।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मैं अगर एक्टर बना तो मनोज तिवारी की वजह से, वर्ना सिंगर ही रह जाता – खेसारी लाल यादव ने सुनाई कहानी
2 पहली सैलरी को पिता की सैलरी से तुलना कर साइन किया था पहला प्रोजेक्ट – अंजना सिंह ने सुनाई अपने संघर्ष की कहानी
3 मैं जो हूं सो डंके की चोट पर हूं- फिल्म के सेट पर देर से पहुंचने के सवाल पर बोले पवन सिंह
ये पढ़ा क्या ?
X