ताज़ा खबर
 

नवाजुद्दीन के साथ काम करना चाहते हैं ये डायरेक्टर, लेकिन पास नहीं है दमदार रोल

फिल्मकार ने कहा, "लेकिन उनकी प्रतिभा को देखते हुए एक फिल्मकार की हैसियत से मेरी यह जिम्मेदारी है कि उनके लायक एक चुनौतीपूर्ण किरदार बनानाऊं।

Author September 17, 2016 3:30 PM
Nawazuddin Siddiqui, Gangs Of Wasseypur, Nawazuddin Siddiqui Interview, bollywood, entertainment news, jansattaबॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी।

दिग्गज फिल्मकार सुभाष घई अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ काम करना चाहते हैं, पर इससे पहले उनके लिए एक चुनौतीपूर्ण किरदार तैयार करना चाहते हैं।

‘व्हिसलिंग वुड इंटरनेशनल इंस्टिट्यूट’ में नवाजुद्दीन के साथ एक सेमिनार में घई ने कहा, “मैं हमेशा से नवाज के साथ काम करना चाहता हूं। 2008 में हमने ‘ब्लैक एंड व्हाइट’ में साथ काम किया था। और फिर, ऐसे अभिनेता के साथ कौन काम नहीं करना चाहेगा?”

फिल्मकार ने कहा, “लेकिन उनकी प्रतिभा को देखते हुए एक फिल्मकार की हैसियत से मेरी यह जिम्मेदारी है कि उनके लायक एक चुनौतीपूर्ण किरदार बनानाऊं। मैं उनके लिए एक ऐसे किरदार की रचना करना चाहता हूं, जो मैंने पहले कभी नहीं बनाया।”

वहीं, नवाजुद्दीन से जब उनकी सफलता के राज के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, “ईमानदारी और कड़ी मेहनत के साथ लगातार काम करते रहना। जो भी किरदार मुझे मिलते हैं, मैं उसे पूरे दिल से करता हूं। मेरे हाथ में केवल दो चीजें हैं, ईमानदारी और कड़ी मेहनत।”

उन्होंने ‘व्हिसलिंग वुड इंटरनेशनल इंस्टिट्यूट’ के छात्रों को ‘भावी कलाकार’ करार देते हुए कहा कि वह उनके प्रदर्शन से काफी खुश हैं। यह उन्हें बीते दिनों की याद दिलाता है, जब वह नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में पढ़ा करते थे।

नवाजुद्दीन को राहुल ढोलकिया की आगामी फिल्म ‘रईस’ में देखा जाएगा। इसमें शाहरुख खान मुख्य भूमिका में हैं। यह 26 जनवरी, 2017 को रिलीज होने वाली है।

 

Next Stories
1 ‘चंद्र नंदनी’ का दूसरा प्रोमो जारी, ‘एक ऐसा सम्राट जिसने अपनी दुल्हन को दिया आजीवन कारावास’
2 ऑस्कर लाइब्रेरी का हिस्सा बनी ‘सनराइज’, ‘पार्च्ड’ की कहानी
3 ओह…तो इसलिए इतनी खूबसूरत है विक्टोरिया बेकहम की स्किन
यह पढ़ा क्या?
X