ताज़ा खबर
 

‘अखबार ही लपेट लिया’, Shubhangi Atre को इस अवतार में देख पचा नहीं पाए यूजर्स, करने लगे ट्रोल

Shubhangi Atre: शुभांगी ने हाल ही में अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की। इस तस्वीर में शुभांगी ने ट्रेंडी प्रिंट वाला शॉर्ट ड्रेस पहना हुआ है। इन कपड़ों में शुभांगी को देख कर उनके फैंस एक्ट्रेस की तारीफें करते नजर आए। लेकिन कुछ लोग....

एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे

Shubhangi Atre: टीवी की दुनिया में दर्शकों की फेवरेट ‘भाभी जी’ शुभांगी अत्रे इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं। शुभांगी ने हाल ही में अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की। इस तस्वीर में शुभांगी ने ट्रेंडी प्रिंट वाला शॉर्ट ड्रेस पहना हुआ है। इन कपड़ों में शुभांगी को देख कर उनके फैंस एक्ट्रेस की तारीफें करते नजर आए। लेकिन कुछ लोग ऐसे भी थे जिन्हें शुभांगी इस ड्रेस में बिलकुल पसंद नहीं आईं और वह उन्हें ऐसे पचा नहीं पाए। ऐसे में शुभांगी को ट्रोल किया जाने लगा।

शुभांगी की ड्रेस न्यूज पेपर प्रिंट जैसी थी। जिसे देख कर कुछ लोग उन्हें कमेंट करने लगे कि ‘अरे तुम अखबार लपेट कर ही आ गईं।’ तो किसी ने कहा- ‘ये न्यूज पेपर है इसे पढ़ा जाता है मैडम आपने तो कपड़े बनवालिए।’ तो कोई शुभांगी को उनके छोटे ड्रेस के लिए कमेंट करता नजर आया। शुभांगी ने सारी निगेटिविटी को एक तरफ हटा कर ये पोस्ट फैंस के साथ शेयर किया था। ऐसे में शुभांगी ने इस पोस्ट को कैप्शन देते हुए कैप्शन दिया- ‘पॉजिटिविटी को साथ लिए…पॉजिटिव वीजन की डेवलेप्मेंट’।

बता दें, शुभांगी ने टीवी शो ‘भाबी जी घर पर हैं’ से फैंस का खूब दिल जीता है। शुभांगी इस शो में ‘अंगूरी भाभी’ का किरदार निभाती हैं। अत्रे अब सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहने लगी हैं। आए दिन शुभांगी अपनी और अपने परिवार, दोस्तों की तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं।

 

‘अंगूरी भाभी’ ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ ग्लैमरस तस्वीरों भी कुछ दिनों पहले शेयर की थीं, जिसे देखने के बाद फैन्स अपना रिएक्शन दे रहे हैं। फैन्स का कहना है कि ‘अंगूरी भाबी’ जी ने कमाल कर दिया है।

शुभांगी की तस्वीरों को कुछ ही घंटों में हजारों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स मिल गए हैं। शुभांगी अत्रे को इंस्टाग्राम पर करीब 1.50 लाख फॉलोवर्स हैं।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X