ताज़ा खबर
 

Shubh Mangal Zyada Saavdhan Trailer Release: ट्रेलर में आयुष्मान खुराना के इस सीन का मीम्स बना लोग ले रहे मजे

Shubh Mangal Zyada Saavdhan: Is baar - Jeetega Pyaar, Sehparivaar Trailer Release: आयुष्मान संग 'बधाई हो' में काम कर चुके गजराज राव (Gajraj Rao) और नीना गुप्ता (Neena Gupta) इस फिल्म में फिर से साथ नजर आने वाले हैं। वहीं फिल्म में मानुरिशी चड्ढा, जितेंद्र कुमार, सुनीता राजवार, मानवी गंगरू, पंखुड़ी अवस्थी और नीरज सिंह भी हैं।

Shubh Mangal zyada saavdan फिल्म के ट्रेलर में आयुष्मान खुराना

Shubh Mangal Zyada Saavdhan: Is baar – Jeetega Pyaar, Sehparivaar Trailer Release: आयुष्मान खुराना की फिल्म Shubh Mangal Zyada Saavdhan  का ट्रेलर आज रिलीज हो चुका है। फिल्म की कास्ट जबरदस्त है। आयुष्मान संग ‘बधाई हो’ में काम कर चुके गजरार राव (Gajraj Rao) और नीना गुप्ता (Neena Gupta) इस फिल्म में फिर से साथ नजर आने वाले हैं। वहीं फिल्म में मानुरिशी चड्ढा, जितेंद्र कुमार, सुनीता राजवार, मानवी गंगरू, पंखुड़ी अवस्थी और नीरज सिंह भी हैं।

फिल्म का ट्रेलर बड़ा ही मजेदार है जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है लेकिन एक सीन का सोशल मीडिया पर खूब मीम्स बन रहा। यह सीन ट्रेलर के शुरुआत का है जिसमें आयुष्मान के साथ कार में बैठा एक शख्स पूछता है कि तुम गे बनना कब डिसाइड किए। इसके बाद पूछता है कि क्या मम्मी पापा को ये पता है। लोग इसी सीन और डायलॉग को अलग अलग एंगल से मीम्स बनाकर मजे ले रहे हैं।

 

Live Blog

Highlights

    23:45 (IST)20 Jan 2020
    तनिष्क बागची और वायु करेंगे बप्पी लाहिड़ी के इस गाने को रीक्रिएट

    तनिष्क बागची और वायु मिलकर यार बिना चैन कहां रे का डिस्को ट्रैक को रीक्रिएट करेंगे। यह फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ सीरीज का दूसरा हिस्सा है। 

    22:57 (IST)20 Jan 2020
    फिल्म में फिर से गूंजेगा बप्पी लाहिड़ी का ये सुपरहिट सॉन्ग

    शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ में बप्पी लाहिड़ी का लोकप्रिय गाना ‘यार बिना चैन’ के रीमिक्स वर्जन यूज किया जाएगा। गाने में फिल्म के प्रमुख किरदार आयुष्मान खुराना और जितेंद्र कुमार नजर आएंगे। लाहिड़ी का यह लोकप्रिय गाना साल 1985 में आया था। यह गाना फिल्म ‘साहेब’ में था।

    20:09 (IST)20 Jan 2020
    डायलॉग पर बन रहे मजेदार मीम्स

    लोग शुभ मंगल ज्यादा सावधान ट्रेलर के इस सीन पर लोग खूब मीम्स बना रहे हैं। इसमें बोले गए डायलॉग पर लोग तरह तरह के मजेदार बातें लिख रहे हैं-

    19:18 (IST)20 Jan 2020
    गे की भूमिका में हैं आयुष्मान खुराना

    ट्रेलर में  कार्तिक गे है वहीं वह अमन से प्यार करता है। अमन भी कार्तिक को दिल ही दिल में चाहता है। वह अपने परिवार को भी अपने और कार्तिक के बार में सब सच बता देता है। इसके बाद कहानी में ट्विस्ट आता है क्योंकि अमन की शादी तय कर दी जाती है एक लड़की के साथ। कार्तिक अपने प्यार को जीतने के लिए हर कोशिश करता है और आखिरकार अमन को मनाता है लेकिन अब ये दोनों मिलकर अमन के परिवार को कैसे मनाएंगे ये देखना काफी इंट्रस्टिंग है।

    18:52 (IST)20 Jan 2020
    इस सीन का लोग बना रहे मीम्स
    18:51 (IST)20 Jan 2020
    इन मुद्दों पर आयुष्मान खुराना बना चुके हैं फिल्म

    इससे पहले आयुष्मान विक्की डोनर में स्पर्म डोनर बने दिखे थे। गुप्त रोग पर भी आयुष्मान फिल्म बना चुके हैं। अधेड़ उम्र की महिला की प्रेग्नेंसी पर भी वह फिल्म में काम कर चुके हैं। हर बार फैंस की उम्मीदें आयुष्मान बढ़ा देते हैं जिसपर वह खरे भी उतरते हैं। इस बार आयुष्मान Shubh Mangal Zyada Saavdhan ला रहे हैं। फिल्म से जुड़ी जरूरी जानकारियां समय समय पर मेकर्स सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं आइए जानते हैं:-

    16:18 (IST)20 Jan 2020
    कहानी में मजेदार ट्विस्ट देखने के लिए रिलीज का इंतजार कर रहे फैंस

    फिल्म का ट्रेलर बड़ा ही मजेदार है जिसे बहुत पसंद किया जा रहाहै। ट्रेलर में दिखाया जाता है कि कार्तिक गे है वहीं वह अमन से प्यार करता है। अमन भी कार्तिक को दिल ही दिल में चाहता है। वह अपने परिवार को भी अपने और कार्तिक के बार में सब सच बता देता है। अब अमन का परिवार उसकी खुशी के लिए उसकी बात मानेंगे ? ये देखने के लिए दर्शक काफी एक्साइटेड हैं।

    15:00 (IST)20 Jan 2020
    फैंस इस सीन को देखकर आयुष्मान से फुल टु इंप्रेस

    फैंस इस सीनम को देखरक आयुष्मान से फुल टु इंप्रेस: एक फैन ने लिखा- आयुष्मान वापस आ गए हैं, ट्रेलर बहुत अच्छा है।

    14:54 (IST)20 Jan 2020
    आयुष्मान खुराना के साथ गजराज राव और नीना गुप्ता- एक बार फिर साथ

    इस फिल्म के ट्रेलर में आयुष्मान खुराना के साथ गजराज राव और नीना गुप्ता भी नजर आ रही हैं। इससे पहले आयुष्मान फिल्म बधाई हो में भी इन दोनों सीनियर एक्टर्स के साथ काम कर चुके हैं। फिल्म को लेकर दर्शक इस वजह से और भी ज्यादा एक्साइटेड हैं कि बधाई हो की कास्टका री-यूनियन देखनेको मिलेगा। क्योंकि इसमें उनकी कैमेस्ट्री बड़ी धांसू है। 

    14:29 (IST)20 Jan 2020
    आयुष्मान के फैंस दिल खोल कर कर रहे एक्टर की तारीफ

    आयुष्मान के फैन ने लिखा- 'जब बात स्क्रिप्ट चूज करने की आती है तो आयुष्मान जीनियस बन जाते हैं।अच्छा लगता है ये देखकर कि आज के जमाने में भी कोई ह्यूमन लेवल पर सोचता है। जेंडर लेवल को लेकर इस तरह से काम कर सकता है।' 

    14:21 (IST)20 Jan 2020
    Shubh Mangal Zyada Saavdhan के डायलॉग हिट- 'कर पाएगा टास्क, बनेगा रोडी'

    फिल्म ट्रेलर से दर्शकों को आयुष्मान के डायलॉग्स बहुत पसंद आ रहे हैं। एक डायलॉग है- 'Suhag raat se tera ROADIES Shuru hoga, kar payega Task, Banega ROADIE?? ' फैंस को ये डायलॉग खूब पसंद आ रहा है।

    14:08 (IST)20 Jan 2020
    कौन हैं 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' बनाने वाले..

    फिल्म को लिखा और डायरेक्ट किया है हितेश केवाल्या ने (Hitesh Kewalya) प्रोड्यूस किया है- आनंद एल राय, भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और हिमांशू शर्मा ने। संगीत और लिरिक्स  तनिष्क औऱ वायु के हैं। फिल्म को लेकर दर्शक काफी एक्साइटेटड हैं। इस फिल्म कास टीजर 18 सितंबर 2019 को सामने आया था। टीजर देख कर ही फैंस बहुत इंप्रेस हुए थे। फैंस कहते नजर आए थे कि- 'लो आयुष्मान फिर कुछ नया ले आए।' आयुष्मान हर बार पर्दे पर कुछ नया और हटकर करते हैं। इस बार आयुष्मान समलैंगिग प्रेम को लेकर बनी फिल्म में नजर आने वाले हैं ।

    13:51 (IST)20 Jan 2020
    आयुष्मान-जितेंद्र का किसिंग सीन शॉकिंग- फैंस ऐसे कर रहे रिएक्ट

    जितेंद्र संग आयुष्मान खुराना के लिप टु लिप किस को काफी हाइलाइट मिल रही है। दर्शक इस सीन को देख आयुष्मान और जितेंद्र की एक्टिंग के कायल हो गए हैं। कई फैंस तो रिएक्शन देते हुए कह रहे हैं कि 'एक्टिंग क्या क्या करवाती है, ये करना भी आसान काम नहीं है।' तो किसी ने कहा-'वाह आयुष्मान वाह।दिल ले गए।' 

    13:45 (IST)20 Jan 2020
    दर्शकों से आयुष्मान की इस फिल्म को भी मिला धमाकेदार रिस्पॉन्स

    आयुष्मान खुराना की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया हैष। ट्रेलर को रिलीज होते के साथ ही धमाकेदार रिएक्श न मिल रहे हैं। 51,506 लोग इसे देख भी चुके हैं और अच्छा रिस्पॉन्स दे रहे हैं। 

    13:08 (IST)20 Jan 2020
    'हिरोइन के साथ बहुत हुआ अब देखते हैं लड़के के साथ कैसे रोमांस करते हैं आयुष्मान'

    आयुष्मान खुराना इस वक्त ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं। अपनी फिल्म की वजह से सुर्खियों में फिर लटे आयुष्मान खुराना के प्रशंसक हैशटैग के साथ उनके काम की सराहना कर रहे हैं। फैंसकह रे रहे हैं कि इस बार आयुष्मान और जितेंद्र की जोड़ी देखने में मजा आएगा। हिरोइन के साथ बहुत देखलिए अब देखते हैं हीरो के साथ कैसे रोमांस करते हैं आयुष्मान  

    12:56 (IST)20 Jan 2020
    आयुष्मान की फिल्म के टॉपिक चुनने की कला की हो रही वाहवाही..

    आयुष्मान की अपकमिंग फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान को लेकर फैंस बेहद एक्साइटेड हैं। कुछ वक्त पहले ही उनकी फिल्म का टीजर सामने आया था टीजर को ही जबरदस्त रिस्पॉन्सम मिला था। उनके इस फिल्म टीजर को अब तक 3,140,475 लोग देख चुके हैं। ज्यादातर लोग आयुष्मान के फिल्म टॉपिक चुनने को लेकर उनकी वाहवाही करते दिखे। 

    Next Stories
    1 ‘मैं सोचता था ये आदमी सिर्फ फिल्मों में ही विलेन..’ अदनान सामी ने रजा मुराद के सवाल पर दिया रिएक्शन
    2 Chhapaak, Tanhaji, Good Newwz Box Office Collection Updates: अक्षय कुमार की फिल्म 200 करोड़ के पार, अजय देवगन की Tanhaji की कमाई भी छप्पर फाड़
    3 ICU में Shabana Azmi, अस्पताल से लौटे डायरेक्टर सतीश कौशिक ने बताई अब कैसी है हालत
    ये पढ़ा क्या?
    X