ताज़ा खबर
 

Shubh Mangal Zyada Saavdhan Box Office Collection Day 2: बॉक्स ऑफिस पर बरकरार आयुष्मान खुराना का जादू, दूसरे दिन फिल्म ने कमाए इतने करोड़

Shubh Mangal Zyada Saavdhan Box Office Collection Day 2: आयुष्मान खुराना की फिल्म ने जहां पहले दिन 9.55 करोड़ की कमाई की वहीं दूसरे दिन भी फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई जारी रही और फिल्म ने...

Shubh Mangal Zyada Saavdhan Box Office Collection Day 2: बॉक्स ऑफिस पर छाए आयुष्मान खुराना

Shubh Mangal Zyada Saavdhan Box Office Collection Day 2: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (ayushmann khurrana) की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान (Shubh Mangal Zyada Saavdhan) ने अपने रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। फिल्म ने पहले दिन जहां 9.55 करोड़ रुपए की धमाकेदार कमाई की वहीं दूसरे दिन यानी शनिवार को भी फिल्म का जादू बरकरार रहा। आयुष्मान की फिल्म ने दूसरे दिन करीब 11.08 करोड़ की कमाई की है, जिसके बाद फिल्म की अब तक की कुल कमाई करीब 20.63 करोड़ हो गई है।

फिल्म की कहानी की बात करें तो वो काफी मजेदार है इसके अलावा टैबू सब्जेक्ट, छोटे शहर की आबोहवा और कॉमेडी के सहारे फिल्म गंभीर मुद्दे को दर्शकों के सामने खुलकर पेश करती हुई नजर आती है। फैन्स और क्रिटिक्स दोनों से ही फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। ऐसे में उम्मीद लगाई जा रही है कि फिल्म रविवार को भी धमाकेदार कमाई कर सकती है। फिल्म की कहानी कार्तिक (आयुष्मान खुराना) और अमन (जितेंद्र कुमार) की है दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं लेकिन समाज के दबाव के चलते खुलकर अपने प्यार का इजहार नहीं कर पाते।

Live Blog

Highlights

    12:35 (IST)23 Feb 2020
    कार्तिक और अमन की कहानी है फिल्म

    कार्तिक और अमन नाम के दो लड़कों की कहानी है आयुष्मान खुराना की फिल्म। कार्तिक और अमन गे हैं और एक दूसरे से प्यार करते हैं। इन दोनों का सच अमन के परिवार के सामने आ जाता है और फिर शुरू होती है रूठने-मनाने और स्टीरियोटाइप तोड़ने की भाग-दौड़।

    11:54 (IST)23 Feb 2020
    तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया फिल्म का कलेक्शन

    ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर आयुष्मान खुराना की फिल्म का दूसरे दिन का कलेक्शन बताया है।

    11:32 (IST)23 Feb 2020
    फिल्म के लिए आयुष्मान ने की खास तैयारी

    एक वेब पोर्टल को दिए इंटरव्यू के दौरान आयुष्मान ने कहा कि फिल्म के लिए यह समझना जरूरी था कि रोजाना की जिंदगी में 'होमोसेक्शुअल गे' लोगों को क्‍या दिक्‍कतें आती हैं, उनकी क्या मुश्किलें हैं.. जिसके लिए जरूरी था 'ऑब्जरवेशन' करना। कैसे वे बिहेव करते हैं समाज को लेकर उनकी सोच क्या है ऑब्जर्वेशन करना बहुत जरूरी है, जो मैंने किया।

    10:14 (IST)23 Feb 2020
    50 करोड़ के बजट पर तैयार हुई है फिल्म

    इस फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 9.55 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसी के साथ ये 2020 की सबसे अच्छी ओपनिंग करने वाली फिल्मों की लिस्ट में चौथे नंबर पर आ गई है। इस फिल्म का बजट 50 करोड़ है।

    09:38 (IST)23 Feb 2020
    राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के रिएक्शन से खुश आयुष्मान

    आयुष्मान ने कहा है कि अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का रिएक्शन देख काफी खुशी हुई। मैं निश्चित रूप से आशा करता हूं और चाहता हूं कि ये टिप्पणी राष्ट्रपति ट्रम्प की LGBTQ समुदाय की ओर इशारा है और वो अपने देश में LGBTQ अधिकारों को बनाए रखने के लिए लगातार काम करेंगे।

    09:17 (IST)23 Feb 2020
    लिप लॉक पर उठ रहे हैं सवाल

    फैंस फिल्म देख कर आ रहे हैं और अपने रिव्यू में बता रहे हैंकि - वह जानना चाहते हैं कि आयुष्मान खुराना और जितेंद्र सिंह ने स्ट्रेट होते हुए भी उन्होंने आपस में लिप लॉक कैसे किया। फैंस तरह तरह के  मजेदा रिएक्शन दे हे हैं। 

    09:16 (IST)23 Feb 2020
    फिल्म को मिला UA सर्टिफिकेट

    आयुष्मान खुराना की फिल्म को सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन ने U/A सर्टीफिकेट दिया था। इतना ही नहीं बोर्ड ने आयुष्मान और जितेन्द्र के बीच हुए किसिंग सीन को भी अनुमति दे दी थी।

    09:16 (IST)23 Feb 2020
    इन जगहों पर फिल्म बैन

    दुबई और मिडल ईस्ट  से बुरी खबर आ रही है। आयुष्मान खुराना की फिल्म को यहां बैन कर देने की खबरें आ रहीहैं। फिल्म समलैंगिकता पर आधारित है। ऐसे में फिल्म के खिलाफ विरोध प्रकट किया जा रहा है। 

    09:15 (IST)23 Feb 2020
    शुभ मंगल सावधान का सीक्वल है फिल्म

    साल 2017 में आई आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर स्टारर शुभ मंगल सावधान का सीक्वल है शुभ मंगल ज्यादा सावधान। शुभ मंगल सावधान में इरेक्टाइल डिस्फंक्शन की कहानी दिखाई गई थी। फिल्म हिट रही थी और जनता से लेकर क्रिटिक्स तक ने इसकी खूब तारीफ भी की थी।

    09:13 (IST)23 Feb 2020
    अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने की तारीफ

    अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने समलैंगिक रिश्तों पर बनी बॉलीवुड फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' की सराहना की है। दरअसल, मानवाधिकार और एलजीबीटीक्यू कार्यकर्ता पीटर टैटशेल्स ने ट्वीट कर इस फिल्म की तारीफ की थी। उनके ट्वीट को रीट्वीट करते हुए ट्रंप ने लिखा ग्रेट।

    Next Stories
    1 मीका सिंह की मैनेजर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, सिंगर के स्टूडियो में मिली लाश