ताज़ा खबर
 

Shubh Mangal Zyada Saavdhan Box Office Collection Day 1: मजेदार है आयुष्मान खुराना की फिल्म, पहले दिन कमाए इतने करोड़

Shubh Mangal Zyada Saavdhan Box Office Collection Day 1: आयुष्मान खुराना की फिल्म ने पहले दिन ताबड़तोड़ कमाई की। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन...

Shubh Mangal Zyada Saavdhan: आयुष्मान खुराना की फिल्म ने की बंपर ओपनिंग

Shubh Mangal Zyada Saavdhan Box Office Collection Day 1: बॉलीवुड की हिट मशीन आयुष्मान खुराना की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान (Shubh Mangal Zyada Saavdhan) रिलीज हो चुकी है। फिल्म की कहानी काफी मजेदार है इसके अलावा टैबू सब्जेक्ट, छोटे शहर की आबोहवा और कॉमेडी के सहारे फिल्म गंभीर मुद्दे को दर्शकों के सामने खुलकर पेश करती हुई नजर आती है। फिल्म ने पहले दिन ताबड़तोड़ कमाई की। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 9.50 करोड़ के आसपास कमाई की है।

फैन्स से फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। ऐसे में उम्मीद लगाई जा रही है कि फिल्म वीकेंड पर जमकर कमाई करते हुए 50 करोड़ का आकड़ा छू लेगी। वहीं अगर फिल्म की कहानी की बात करें तो फिल्म की कहानी कार्तिक (आयुष्मान खुराना) और अमन (जितेंद्र कुमार) की है दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं लेकिन समाज के दबाव के चलते खुलकर अपने प्यार का इजहार नहीं कर पाते।

Live Blog

Highlights

    12:24 (IST)22 Feb 2020
    एक सेंकड नहीं होंगे बोर

    आयुष्मान खुराना की फिल्म पंचेस से भरी हुई है। फिल्म देखकर आप एक सेंकड भी बोर नही होंगे।

    11:37 (IST)22 Feb 2020
    तरण आदर्श ने किया ट्वीट

    तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि फिल्मे ने  पहले दिन 9.55 करोड़ की कमाई की है।

    10:49 (IST)22 Feb 2020
    आयुष्मान के लिप लॉक पर उठ रहे हैं सवाल

    फैंस फिल्म देख कर आ रहे हैं और अपने रिव्यू में बता रहे हैंकि - वह जानना चाहते हैं कि आयुष्मान खुराना और जितेंद्र सिंह ने स्ट्रेट होते हुए भी उन्होंने आपस में लिप लॉक कैसे किया। फैंस तरह तरह के  मजेदा रिएक्शन दे हे हैं। 

    09:57 (IST)22 Feb 2020
    आयुष्मान ने बनाया रिकॉर्ड

    आयुष्मान खुराना की फिल्म के डायलॉग सुन कर लोग लोटपोट हो रहे हैं। फैंस कह रहे हैं कि आयुष्मान के अंदर एक जीनियस पावर है। आयुष्मान के गे वाले रोल को देख कर फैंस कह रहे हैं कि आयुष्मान ने तो इतिहास रच दिया।। वह इंडस्ट्री के पहले ऐसे एक्टर बन गए हैं जो इतना खुलकर इस टॉपिक को लाएग हैं।

    09:37 (IST)22 Feb 2020
    फिल्म को मिला UA सर्टीफिकेट

    आयुष्मान खुराना की फिल्म को सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन ने U/A सर्टीफिकेट दिया था। इतना ही नहीं बोर्ड ने आयुष्मान और जितेन्द्र के बीच हुए किसिंग सीन को भी अनुमति दे दी थी।

    09:18 (IST)22 Feb 2020
    दो पुरुषों की प्रेम कहानी है फिल्म

    फिल्म में आयुष्मान और जितेंद्र कुमार के अलावा गजराज राव और नीना गुप्ता अहम भूमिका में हैं। इसका निर्देशन हितेश कैवल्य ने किया है। फिल्म भारत के एक छोटे से शहर में रहने वाले दो पुरुषों की प्रेम कहानी है।

    09:17 (IST)22 Feb 2020
    आयुष्मान खुराना ने की सेंशर बोर्ड की तारीफ

    आयुष्मान खुराना ने इस बात पर खुशी जाहिर की कि फिल्म को UA सर्टिफिकेट मिला। उन्होंने कहा था कि, मैं बहुत खुश हूं कि सेंसर बोर्ड ने इसे पास कर दिया। यह प्रगतिशील भारत का एक हिस्सा है।

    09:17 (IST)22 Feb 2020
    दुबई और मिडल ईस्ट में फिल्म बैन

    दुबई और मिडल ईस्ट  से बुरी खबर आ रही है। आयुष्मान खुराना की फिल्म को यहां बैन कर देने की खबरें आ रहीहैं। फिल्म समलैंगिकता पर आधारित है। ऐसे में फिल्म के खिलाफ विरोध प्रकट किया जा रहा है। 

    09:16 (IST)22 Feb 2020
    आयुष्मान खुराना के अलावा...

    इस फिल्म में दो पुरुषों के बीच प्यार को दिखाया गया है। फिल्म में आयुष्मान खुराना, जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता और गजराज राव मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं।

    09:14 (IST)22 Feb 2020
    अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने की फिल्म की तारीफ

    अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने समलैंगिक रिश्तों पर बनी बॉलीवुड फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' की सराहना की है। दरअसल, मानवाधिकार और एलजीबीटीक्यू कार्यकर्ता पीटर टैटशेल्स ने ट्वीट कर इस फिल्म की तारीफ की थी। उनके ट्वीट को रीट्वीट करते हुए ट्रंप ने लिखा ग्रेट।

    Next Stories
    1 ‘हमारी जिंदगी में बहुत कुछ…’, शाहिद कपूर और जब वी मेट के बारे में खुलकर बोलीं करीना कपूर
    2 एक्टर जीशान अयूब ने यूपी सरकार पर किया ट्वीट तो मालिनी अवस्थी ने किया पलटवार, कहा- इनके मन में दबी बैठी नफरत…
    ये पढ़ा क्या?
    X