ताज़ा खबर
 

शुभ मंगल सावधान ट्रेलर वीडियोः डबल मीनिंग जोक्स और एडल्ट कंटेंट से लबरेज है फिल्म

ट्रेलर की शुरुआत कस्बे के किसी सस्ते डॉक्टर के क्लीनिक से होती है जिसमें आयुष्मान खुराना अपने ससुर के साथ पहुंचे हुए हैं। यहां पर आयुष्मान अपनी दिक्कत बताने की कोशिश कर रहे हैं।
Author नई दिल्ली | August 1, 2017 15:32 pm
ट्रेलर को कॉमिक बनाने की कोशिश की गई है। हालांकि इससे आपके माथे पर हंसी की कम और कन्फ्यूजन की लकीरें ज्यादा खिंचती हैं।

बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर की फिल्म शुभ मंगल सावधान का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज कर दिया गया है। आनंद एल. राय के प्रोडक्शन में बन रही यह फिल्म एक प्रेमी जोड़े की कहानी है। ट्रेलर को कॉमिक बनाने की कोशिश की गई है। हालांकि इससे आपके माथे पर हंसी की कम और कन्फ्यूजन की लकीरें ज्यादा खिंचती हैं। फिल्म में डबल मीनिंग जोक्स का खूब यूज किया गया है। इन्हें ट्रेलर में भी दिखाया गया है।

ट्रेलर की शुरुआत कस्बे के किसी सस्ते डॉक्टर के क्लीनिक से होती है जिसमें आयुष्मान खुराना अपने ससुर के साथ पहुंचे हुए हैं। यहां पर आयुष्मान अपनी दिक्कत बताने की कोशिश कर रहे हैं जिस बीच उनके ससुर उन पर भड़क जाते हैं। भूमि पेडनेकर एक ऐसी लड़की हैं जो शादी से पहले बॉयफ्रेंड के साथ रोमांस और फिल्में देखने जैसे सपने देखती है। आखिरकार आयुष्मान खुराना उन्हें पसंद कर लेता है, लेकिन वह उन्हें महज देखता भर रहता है।

इसके बाद एक दिन भूमि आयुष्मान को खुद ही कॉल कर देती है और उनसे कहती है कि क्या आप फट्टू हैं जो 1 महीने से सिर्फ ताड़े चले जा रहे हैं। मालूम हो कि शुभ मंगल सावधान तमिल फिल्म कल्याण समयल सावधम का रीमेक है जो 6 दिसंबर 2013 को रिलीज हुई थी। हाल ही में फिल्म से जुड़ा एक नया पोस्टर रिलीज किया गया था जिसमें आयुष्मान ताजमहल के सामने भूमि की गोद में सर रखकर चैन की नींद लेते नजर आ रहे हैं।

ट्रेलर देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

टीजर देखने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.