X

Shubh Mangal Saavdhan Day 1 Box Office Collection: जानिए हिट हुई या पिटी फिल्म

फिल्म का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 2 करोड़ 40 लाख रुपए रहा है। फिल्म को भारत में तकरीबन 1400 स्क्रीन्स पर और विदेशों में 250 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है।

बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर की फिल्म शुभ मंगल सावधान इस शुक्रवार सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और जैसी की उम्मीद की जा रही थी फिल्म ने पहले दिन 2 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है। फिल्म का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 2 करोड़ 40 लाख रुपए रहा है। फिल्म को भारत में तकरीबन 1400 स्क्रीन्स पर और विदेशों में 250 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है और इसके पहले दिन के सुबह के शोज में तकरीबन 10-15 प्रतिशत जनता पहुंची। आर. एस. प्रसन्ना निर्देशित यह फिल्म पहले वीकेंड तक 10 करोड़ का आंकड़ा छू सकती है। क्योंकि फिल्म को कॉम्पटीशन मिल रहा है मल्टीस्टारर फिल्म बादशाहो से इसलिए इसके लिए बिजनेस निकालना और मुश्किल होगा।

बात करें फिल्म की कहानी की तो आयुष्मान खुराना ‘मुदित’ का पात्र निभा रहे हैं वहीं भूमि पेडनेकर उनकी प्रेमिका ‘सुगंधा’ बनी हैं। फिल्म की कहानी इन दोनों किरदारों के आगे पीछे घूमती है। कहानी ऐसे जोड़े की है जो एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं। वहीं बड़ी मुश्किल से दोनों मिलते हैं और फिर अपने घर वालों को अपनी शादी के लिए राजी करते हैं। शुरुआत में मुदित सुगंधा से अपने प्यार का इजहार करने से डरता है। सुगंधा मुदित को नोटिस करती हैं और पसंद भी करती है। लेकिन रोज की लुका-छुपी से तंग आ जाती है। इसके बाद साहस कर के वह मुदित को फोन पर कहती है कि ‘कब से ताड़े ही जा रहे हैं, कुछ कहते नहीं, आप फट्टू हैं क्या’।

फिल्म डायरेक्शन के मामले में काफी अच्छी है। वहीं कलाकारों की एक्टिंग में दम है। जहां आयुष्मान हर बार की तरह इस बार भी स्क्रीन में चार्मिंग लग रहे हैं वहीं भूमि अपनी पिछली दो फिल्मों की तरह इस फिल्म में भी बहुत बढ़िया कर रही हैं। आयुष्मान मुदित के रोल में जम रहे हैं वहीं भूमि ने भी सिंपल और डेयरिंग लड़की के कैरेक्टर को बखूबी निभाया है।

  • Tags: Aayushman Khurana,