ताज़ा खबर
 

Shubh Mangal Saavdhan Box Office Business: चल पड़ी आयुष्मान खुराना की गाड़ी

Shubh Mangal Saavdhan Box Office Business: फिल्म ने ओपनिंग की थी 2 करोड़ 71 लाख रुपए के बिजनेस से और फिर शनिवार को इसमें एक तगड़ा जंप देखने को मिला और इसने 5 करोड़ 56 लाख का आंकड़ा छुआ।

Author नई दिल्ली | September 4, 2017 1:50 PM
Shubh Mangal Saavdhan: ‘तनू वेड्स मनू रिटर्न्स’ के बाद अब आनंद एल राय ‘शुभ मंगल सावधान’ लेकर आए हैं।

Shubh Mangal Saavdhan Day 3 Box Office Business: आर. एस. प्रसन्ना निर्देशित फिल्म में आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर लीड एक्टर व एक्ट्रेस के तौर पर हैं। फिल्म की कहानी एक ऐसे विषय पर बात करती है जिस पर आम तौर पर लोग खुल कर बातचीत नहीं करते हैं। जैसा कि ट्रेंड है कि आजकल लोग स्टार्स से ज्यादा कंटेंट देखना पसंद करते हैं, यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर चल पड़ी है। भारत में 1400 स्क्रीन्स पर और विदेशों में कुल 250 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई इस कॉमेडी ड्रामा फिल्म की शुरुआत थोड़ी थीमी रही थी, लेकिन फिर वक्त के साथ इसके बिजनेस ने रफ्तार पकड़ ली। फिल्म ने ओपनिंग की थी 2 करोड़ 71 लाख रुपए के बिजनेस से और फिर शनिवार को इसमें एक तगड़ा जंप देखने को मिला और इसने 5 करोड़ 56 लाख का आंकड़ा छुआ।

दो दिन में फिल्म का कुल बिजनेस 8 करोड़ 27 लाख रुपए हो चुका था और अब इंतिजार था संडे का यानि वो दिन जब आम तौर पर फिल्में सबसे ज्यादा कमाई करती हैं। रविवार को फिल्म का कलेक्शन 6 करोड़ 19 लाख रुपए रहा। फिल्म में आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर दूसरी बार साथ में पर्दे पर आए हैं। इससे पहले दोनों फिल्म दम लगा के हईशा में साथ नजर आए थे। दोनों के बीच वही कैमिस्ट्री साफ देखी जा सकती है। हालांकि भूमि ने इस फिल्म के लिए वेट लूज किया है तो पिछली बार क्योंकि वह एक काफी भारी भरकम महिला के तौर पर पर्दे पर थी तो इस बार उन्हें एक अलग अवतार में देखकर आपको बेशक अच्छा लगेगा।

हालांकि बात यह भी है कि भूमि को हम हाल ही में अक्षय कुमार के साथ फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा में देख चुके हैं तो इतनी जल्दी उनका दोबारा पर्दे पर आना उनके फैन्स के लिए एक डबल डोज से कम नहीं है। फिलहाल क्योंकि यह एक लो-बजट फिल्म है तो बहुत उम्मीद है कि यह फिल्म फायदे में ही रहेगी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App