X

Shubh Mangal Saavdhan Box Office Business: दूसरे दिन फिल्म ने लिया तगड़ा ‘जंप’

Shubh Mangal Saavdhan Day 2 Box Office Business: ट्रेड एनालिस्ट आदर्श के ट्विटर हैंडल से जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक फिल्म को भारत में 1400 स्क्रीन्स मिली हैं और विदेशों में इसे 250 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है।

Shubh Mangal Saavdhan Day 2 Box Office Collection: आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ ने पहले दिन 2 करोड़ 71 लाख रुपए की कमाई के साथ खाता खोला। इस शुक्रवार को रिलीज हुई आर.एस. प्रसन्ना निर्देशित इस फिल्म से उम्मीद की जा रही थी कि शनिवार को इसे बकरीद की छुट्टी का फायदा मिलेगा और इसके बिजनेस में अच्छा खासा उछाल देखने को मिलेगा। हुआ भी कुछ ऐसा ही फिल्म के बिजनेस में शुक्रवार तो तगड़ा उछाल देखने को मिला और इसकी दूसरे दिन की कमाई 5 करोड़ 56 लाख रुपए रही। यह कलेक्शन फिल्म के पहले दिन के बिजनेस की तुलना में 3 करोड़ रुपए से भी ज्यादा था। फिल्म का अब तक का कुल बिजनेस 8 करोड़ 27 लाख रुपए हो चुका है। जहां तक बात फिल्म को मिली स्क्रीन्स की है तो इसे इसी के साथ रिलीज हुई फिल्म बादशाहो की तुलना में आधी से भी कम स्क्रीन्स मिली हैं।

ट्रेड एनालिस्ट आदर्श के ट्विटर हैंडल से जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक फिल्म को भारत में 1400 स्क्रीन्स मिली हैं और विदेशों में इसे 250 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। इसे कुल 1650 स्क्रीन्स मिली हैं। फिल्म के प्रमोशन पर क्योंकि बहुत ज्यादा काम नहीं किया गया था इसलिए इसे ज्यादातर एडवांटेज इसे मिलने वाले माउथ टू माउथ पब्लिसिटी का ही हो रहा है। बात करें यदि फिल्म की कहानी की तो आरएस प्रसन्ना के निर्देशन में बनी फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ में आपको आयुष्मान और भूमि के रूप में एक नॉन हॉट और नॉन कूल जोड़ा देखने को मिलेगा, जो अपनी लाइफ में साथ रहना चाहते हैं लेकिन कुछ ऐसा होता है कि सारा मामला सेट होने के बाद भी दोनों की शादी में रुकावटें आती हैं।

फिल्म में आयुष्मान खुराना ‘मुदित’ का पात्र निभा रहे हैं वहीं भूमि पेडनेकर उनकी प्रेमिका ‘सुगंधा’ बनी हैं। फिल्म की कहानी इन दोनों किरदारों के आगे पीछे घूमती है। दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगते हैं। अब घर वालों को भी शादी के लिए राजी किया जाता है। वहीं शादी की तैयारियों के बीच पता चलता है कि मुदित को सेक्स से संबधित कुछ दिक्कतें हैं। इसके बाद मुदित और सुगंधा की इस कहानी में कई मोड़ आते हैं।

  • Tags: Aayushman Khurana,
  • Outbrain
    Show comments