ताज़ा खबर
 

शुभ मंगल सावधान Box Office: चौथे दिन भी ‘शुभ मंगल सावधान’ के साथ सब मंगल ही मंगल

Shubh Mangal Saavdhan Box Office Collection: फिल्म अपने पहले वीकेंड के दूसरे दिन में भी अच्छी कमाई करने में जुटी हुई है। कल यानी बीते सोमवार 4 सितंबर को फिल्म की अब तक की टोटल कमाई 16.99 करोड़ आंकी जा रही है।

Author नई दिल्ली | September 5, 2017 12:50 PM
रविवार को 6.19 करोड़ रुपए और सोमवार को फिल्म ने 2.53 करोड़ रुपए कमाए। भूमि पेडनेकर की इस साल की यह दूसरी फिल्म है जिसका जादू बॉक्स ऑफिस पर चला

आयुष्मान खुराना औैर भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ लगातार बॉक्स ऑफिस में बेहतरीन कलेक्शन कर रही है। ट्रेड एनालिस्ट आदर्श के ट्विटर हैंडल से जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक फिल्म अपने पहले वीकेंड के दूसरे दिन में भी अच्छी कमाई करने में जुटी हुई है। कल यानी बीते सोमवार 4 सितंबर को फिल्म की अब तक की टोटल कमाई 16.99 करोड़ आंकी जा रही है। बीते शुक्रवार की अगर बात की जाए तो फिल्म ने पहले दिन 2.71 करोड़ कमाए। शनिवार को फिल्म की कमाई का आंकड़ा 5.56 करोड़ रहा।

रविवार को 6.19 करोड़ रुपए और सोमवार को फिल्म ने 2.53 करोड़ रुपए कमाए। भूमि पेडनेकर की इस साल की यह दूसरी फिल्म है जिसका जादू बॉक्स ऑफिस पर चला। इससे पहले फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ में भी भूमि पेडनेकर सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन शेयर कर चुकी हैं।बता दें आर.एस. प्रसन्ना निर्देशित इस फिल्म को शनिवार की छुट्टी का फायदा मिला। इसके बिजनेस में अच्छा खासा उछाल देखने को मिला। फिल्म के बिजनेस में शुक्रवार तो तगड़ा उछाल देखने को मिला और इसकी दूसरे दिन की कमाई 5 करोड़ 56 लाख रुपए रही।

HOT DEALS
  • Honor 7X Blue 64GB memory
    ₹ 16010 MRP ₹ 16999 -6%
    ₹0 Cashback
  • Honor 9 Lite 64GB Glacier Grey
    ₹ 13989 MRP ₹ 16999 -18%
    ₹2000 Cashback

 

यह कलेक्शन फिल्म के पहले दिन के बिजनेस की तुलना में 3 करोड़ रुपए से भी ज्यादा था। जहां तक बात फिल्म को मिली स्क्रीन्स की है तो इसे इसी के साथ रिलीज हुई फिल्म बादशाहो की तुलना में आधी से भी कम स्क्रीन्स मिली हैं।ट्रेड एनालिस्ट आदर्श के ट्विटर हैंडल से जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक फिल्म को भारत में 1400 स्क्रीन्स मिली हैं और विदेशों में इसे 250 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। इसे कुल 1650 स्क्रीन्स मिली हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App