ताज़ा खबर
 

शुभ मंगल सावधान Box Office Collection Day 5: कमाई के मामले में धीमी पड़ रही है आयुष्मान खुराना की फिल्म

आने वाले दिनों में बॉक्स ऑफिस पर ढीली पड़ सकती है आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर की शुभ मंगल सावधान की पकड़।

बॉक्स ऑफिस पर ढीली पड़ी आयुष्मान खुराना की फिल्म की पकड़

आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर को अपनी फिल्म शुभ मंगल सावधान के लिए लोगों की तरफ से काफी सारा प्यार और प्रशंसा मिल रही है। इरेक्टाइल डायफंक्शन जोकि सेक्स से संबंधित बीमारी है उसपर एक्टर के ह्यूमर की काफी तारीफ हो रही है। फिल्म ने चार दिनों में केवल 16.99 करोड़ रुपए कमाए हैं। वहीं रविवार से सोमवार के बीच फिल्म की कमाई में 6.19 करोड़ से लेकर 2.53 करोड़ रुपए की गिरावट आई है। फिल्म के लिए यह पहला वर्कडे था इसी वजह से इसकी कमाई को ठीक-ठाक कहा जा सकता है। हालांकि माना जा रहा है कि आने वाले दिन फिल्म के लिए मुश्किल हो सकती हैं।

अपकमिंग दिनों में पता चल जाएगा कि तमिल फिल्म कल्याण साम्याल साधम की हिंदी रीमेक सिनेमाघरों में टिक पाएगी या नहीं। आयुष्मान और भूमि की फिल्म कम बजट में बनाई गई है और 4 दिनों में 15 करोड़ से ऊपर की कमाई करना इसके लिए आसाम काम नहीं था। सोमवार को 2.71 करोड़ रुपए कमाकर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ मजबूत करने की कोशिश की है। फिल्म की कमाई के बारे में बात करते हुए ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने कहा- शुभ मंगल सावधान ने सोमवार को पकड़ कायम रखी। शुक्रवार को फिल्म ने 2.71 करोड़, शनिवार को 5.56 करोड़, रविवार को 6.19 करोड़ और सोमवार को 2.53 करोड़ रुपए कमाए। फिल्म का कुल कलेक्शन 16.99 करोड़ रुपए हो गया है।

इस समय आर.एस. प्रसन्ना के निर्देशन में बनी शुभ मंगल सावधान को अजय देवगन की बादशाहो सहित अक्षय कुमार की टॉयलेट एक प्रेम कथा, बरेली की बर्फी और ए जेंटलमैन जैसी फिल्मों से टक्कर मिल रही है। 8 सितबंर को अर्जुन रामपाल की डैडी और सनी-बॉबी देओल की पोस्टर ब्वॉयज रिलीज होने वाली है। ऐसे में फिल्म की कमाई में और गिरावट आने की उम्मीद है। जहां तक बात फिल्म को मिली स्क्रीन्स की है तो इसे इसी के साथ रिलीज हुई फिल्म बादशाहो की तुलना में आधी से भी कम स्क्रीन्स मिली हैं।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्विटर हैंडल से जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक फिल्म को भारत में 1400 स्क्रीन्स मिली हैं और विदेशों में इसे 250 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। इसे कुल 1650 स्क्रीन्स मिली हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App