ताज़ा खबर
 

शुभ मंगल सावधान Box Office Collection Day 5: कमाई के मामले में धीमी पड़ रही है आयुष्मान खुराना की फिल्म

आने वाले दिनों में बॉक्स ऑफिस पर ढीली पड़ सकती है आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर की शुभ मंगल सावधान की पकड़।

Shubh Mangal Saavdhan, Ayushmann Khurrana, Bhumi Pednekarबॉक्स ऑफिस पर ढीली पड़ी आयुष्मान खुराना की फिल्म की पकड़

आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर को अपनी फिल्म शुभ मंगल सावधान के लिए लोगों की तरफ से काफी सारा प्यार और प्रशंसा मिल रही है। इरेक्टाइल डायफंक्शन जोकि सेक्स से संबंधित बीमारी है उसपर एक्टर के ह्यूमर की काफी तारीफ हो रही है। फिल्म ने चार दिनों में केवल 16.99 करोड़ रुपए कमाए हैं। वहीं रविवार से सोमवार के बीच फिल्म की कमाई में 6.19 करोड़ से लेकर 2.53 करोड़ रुपए की गिरावट आई है। फिल्म के लिए यह पहला वर्कडे था इसी वजह से इसकी कमाई को ठीक-ठाक कहा जा सकता है। हालांकि माना जा रहा है कि आने वाले दिन फिल्म के लिए मुश्किल हो सकती हैं।

अपकमिंग दिनों में पता चल जाएगा कि तमिल फिल्म कल्याण साम्याल साधम की हिंदी रीमेक सिनेमाघरों में टिक पाएगी या नहीं। आयुष्मान और भूमि की फिल्म कम बजट में बनाई गई है और 4 दिनों में 15 करोड़ से ऊपर की कमाई करना इसके लिए आसाम काम नहीं था। सोमवार को 2.71 करोड़ रुपए कमाकर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ मजबूत करने की कोशिश की है। फिल्म की कमाई के बारे में बात करते हुए ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने कहा- शुभ मंगल सावधान ने सोमवार को पकड़ कायम रखी। शुक्रवार को फिल्म ने 2.71 करोड़, शनिवार को 5.56 करोड़, रविवार को 6.19 करोड़ और सोमवार को 2.53 करोड़ रुपए कमाए। फिल्म का कुल कलेक्शन 16.99 करोड़ रुपए हो गया है।

इस समय आर.एस. प्रसन्ना के निर्देशन में बनी शुभ मंगल सावधान को अजय देवगन की बादशाहो सहित अक्षय कुमार की टॉयलेट एक प्रेम कथा, बरेली की बर्फी और ए जेंटलमैन जैसी फिल्मों से टक्कर मिल रही है। 8 सितबंर को अर्जुन रामपाल की डैडी और सनी-बॉबी देओल की पोस्टर ब्वॉयज रिलीज होने वाली है। ऐसे में फिल्म की कमाई में और गिरावट आने की उम्मीद है। जहां तक बात फिल्म को मिली स्क्रीन्स की है तो इसे इसी के साथ रिलीज हुई फिल्म बादशाहो की तुलना में आधी से भी कम स्क्रीन्स मिली हैं।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्विटर हैंडल से जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक फिल्म को भारत में 1400 स्क्रीन्स मिली हैं और विदेशों में इसे 250 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। इसे कुल 1650 स्क्रीन्स मिली हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कंगना रनौत को आदित्य पंचोली ने बताया पागल लड़की, दी कानूनी कार्रवाई करने की धमकी
2 रेस-3 में सैफ नहीं इस बार सलमान खान होंगे हीरो, पहली बार करेंगे निगेटिव रोल
3 बॉयफ्रेंड के लिए सब कुछ छोड़-छाड़ कर वेनिस पहुंची ऋचा चड्ढा!